अभिषेक बच्चन के घर आया छोटा सा बेबी ,आराध्या को मिला भाई लेकिन अभिषेक का नहीं बल्कि इनका है बेटा

फ़िल्म जगत में अगर किसी ने बच्चन परिवार को नहीं जाना तो फिर कुछ नहीं जाना। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया जानती है,इन्होंने काफी बुलंदी हासिल की है।इन्होंने कई बड़े – बड़े फिल्मों में बड़ी – बड़ी अभिनेत्रियों के साथ भी काम किया है। इनके काफी फैन फॉलोइंग भी है।वही हम बात करते है उनके परिवार की खुशी के बारे में जिस वजह से इन दिनों उनका परिवार काफी सुर्खियों में बना हुआ है।आए दिन बस उनके परिवार की ही चर्चाएं हो रही है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन जो अमिताभ बच्चन के बेटे है। इन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। अभिषेक बच्चन ने कई सारी फिल्मे भी की है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आते है।

इनकी शादी मशहूर फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई है। ऐश्वर्या बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक दिखती है।इन्होंने कई बड़े फिल्मों में काम किया है और नाम कमाया है और आज वो बच्चन परिवार की इकलौती बहु है।जिन्हे पूरा बच्चन परिवार बेहद प्यार करता है।

वही ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है।बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ ऐसा क्या हुआ था कि,उन्हे पूरी रात फुटपाथ पर गुजारनी पड़ी थी।

दरअसल इनका परिवार इन दिनों काफी सुर्खियों में बना है,बता दें उनके परिवार से खबर निकल कर आई है कि उनके घर एक नया सदस्य आ गया है और आराध्या को छोटा भाई मिल गया है,जिसके चलते काफी चर्चाएं हो रही है इनके परिवार की। वहीं इस बात की खुशी के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री तथा महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार काफी खुश है,और अपनी खुशी सबके सामने जाहिर कर रहा है।इस छोटे नन्हें सदस्य के आने से अराध्या बेहद खुश है क्योंकि उसे खेलने के लिए एक छोटा भाई मिल गया है।

अराध्या के माता पिता भी बेहद खुश नजर आ रहे है। बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन की एक बेटी और एक बेटा ,और अराध्या बच्चन उनकी पोती है,और इस समय उनका पूरा परिवार खुशी की माहौल में डूबे हुआ है तथा काफी खुश नजर आ रहा है।शोले फिल्म के बनने के दौरान अमिताभ बच्चन ने इस हीरोइन को कर दिया था प्रेग्नेंट।

आगे हम आपको बताते है जिस बच्चे के आने की खुशी में पूरा परिवार बेहद खुश है,वो बच्चा महानायक अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की पुत्री नैना बच्चन का बेटा है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.