Lock upp video : ‘6 साल का था तो मेरा मामा ही मेरे साथ रिश्ते बनाता था’, मुनव्वर का खुलासा

विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हाल ही में एमएक्स प्लेयर के रियलिटी शो लॉकअप में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। बता दें कि कंगना रनौत ने इस शो को होस्ट किया था। इस वजह से यह शो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ और मुनव्वर फारूकी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। शो के दौरान कॉमेडियन ने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई राज भी उजागर किए थे। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है इस वजह से कॉमेडियन पर अंजलि अरोड़ा को धोखा देने के आरोप भी लगे. मुनव्वर फारूकी ने शो के दौरान और भी कई खुलासे किए थे। बचपन में ही उनकी मां उनको हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई। उनकी मां ने आत्महत्या की थी क्योंकि परिवार वाले उन पर जुल्म करते थे। हालांकि शो के दौरान उन्होंने एक ऐसा राज उजागर कर दिया जिसको सुनकर हर कोई काफी दुखी हो गया।

कॉमेडियन ने बताया कि मैंने आज तक इस बात को कभी किसी के साथ शेयर नहीं किया क्योंकि मुझे उन लोगों को फेस करना था। मेरा यौन शोषण हुआ और मेरा शारीरिक शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि मेरे ही परिवार के एक लड़के ने किया था। यह एक दो बार नहीं बल्कि कई बार हुआ। बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी मुझे उस समय यह समझ नहीं आया और यह 4 साल से 5 साल तक चलता रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस खुलासे के बाद तो मुनव्वर फारूकी की आंखों से आंसू बहने लगे। शो में मौजूद पार्टिसिपेंट भी खुद को रोने से नहीं रोक पाए। सायशा शिंदे ने जा कर कॉमेडियन को गले लगाया और उनको चुप कराया। वहीं कंगना रनौत की आंखें भी इस दौरान नम नजर आईं। बता दें कि एक टास्क के दौरान मुनव्वर ने यह खुलासा किया था। दरअसल उन्होंने शो से खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए यह खुलासा किया था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]