माधुरी ने विनोद खन्ना के साथ हमबिस्तर होने के लिये करोड़ो रुपए लिए, फिर किसी से नज़रें मिलाने लायक़ नहीं बचीं, बहाए थे घंटो आँसू

माधुरी दीक्षित जी का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया में काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है.

माधुरी दीक्षित जी ने अपने अभी तक के कैरिएर में एक बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से अपना जीवन व्यतीत करती है. माधुरी दीक्षित जी को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित जी को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित जी ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता विनोद खन्ना के साथ सोने के लिए करोड़ो रूपये लिए थे और फिर माधुरी के साथ कुछ आया हो गया जिसके चलते उन्होंने घंटो आँसू बहाए थे. आगे आपको आर्टिकल माधुरी दीक्षित को लेकर आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

विनोद खन्ना के एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह अपने जीवन मे कुछ भी हासिल कर सकती है. माधुरी दीक्षित जी वर्तमान समय मे मीडिया में अपने एक किस्से की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. माधुरी दीक्षित को लेकर एक सच्चाई सामने आई है कि उन्होंने अपने से बड़े विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने के लिए और उनके साथ रात गुजारने के लिए उनसे करोड़ो रुपये लिए थे जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है क्योंकि माधुरी दीक्षित ने एक फ़िल्म में विनोद खन्ना के साथ काफी अलग तरह के सीन करे तो जिसके चलते उन्होंने काफी पैसे लिए थे. आपको बता दे कि माधुरी दीक्षित जी को उनका ये पैसो का लालच काफी भारी पड़ गया ऐसा इसलिए क्योंकि विनोद खान ने माधुरी के साथ रोमांटिक होते हुए अपना पूरी तरह से आपा खो दिया था और माधुरी के साथ ऐसा काम कर दिया था कि उन्होंने घंटो आँसू बहाए थे. आगे आपको बताते गया कि माधुरी को किस प्रकार विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने का खामियाजा भुगतना पड़ा था.

विनोद खन्ना जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता वह इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में विनोद खन्ना के एक पुराना किस्सा सामने आया है जिंसमे बताया जा रहा है कि विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक सीन करते हुए अपना आपा खो दिया था और उनके होटो को गलत तरीके से नुकसान पहुँचा दिया था जिंसमे बाद माधुरी दीक्षित ने भी घंटो आँसू बहाए थे. बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित के साथ इस प्रकार की हरकत करने के बाद विनोद खन्ना को डायरेक्टर ने भी माफी मांगने के लिए कहा था. बताया जा रहा था की माधुरी दीक्षित को किसी से भी नज़रें मिलाने में भी शर्म आ रही थी.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]