महेश भट्ट की बहू ने खोले दुनिया के सामने ससुर के काले चिठ्ठे, आलिया को बताया

एक्ट्रेस रवीना लोध ने भी बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर महेश भट्ट को लेकर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया. भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं. शेयर किए गए वीडियो में लवीना लोध ने डायरेक्टर महेश भट्ट के बारे में बात की!लवीना के मुताबिक महेश भट्ट पति सुमित सभरवाल पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाने के अलावा उन्हें परेशान भी कर रहे हैं ! लवीना ने यह वीडियो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए शेयर किया है, ताकि उनकी मदद की जा सके।

बता दें, लवीना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जहां उन्होंने कहा, ‘मैंने महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से शादी की है ! क्योंकि मैं जान चुकी हूं कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते हैं।

लवीना ने आगे कहा, ये बात महेश भट्ट को पहले से पता है ! महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन हैं और पूरे सिस्टम को संभालते हैं ! महेश भट्ट की बात कोई नहीं माने तो मुश्किल हो जाएगी उनकी जिंदगी।

अगर कल मेरे साथ कुछ अप्रिय होता है या मेरे परिवार के साथ कुछ होता है, तो इसके लिए मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल, सुमित सभरवाल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे।