देर रात अरहान से मिलने मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एयरपोर्ट पहुचे, फोटो देखकर फैन्स ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान बीती मंगलवार को आधी रात साथ नजर आए। दोनों एयरपोर्ट पर एकसाथ दिखे। मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे, जिसके बाद से उनके वीडियोज़ और इसके अलावा कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हैं। अरहान के साथ मलाइका और अरबाज का यह वीडियो इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहा।

Malaika Aroraऔर Arbaaz Khan के बेटे अरहान इस वक्त हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका में हैं और बताया गया है कि वह सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं। मलाइका और अरबाज दोनों एक-दूसरे से साल 2017 में अलग हो गए थे, लेकिन अपने बच्चे के लिए वे हमेशा एक जगह खड़े नजर आए हैं। फिर चारे बेटे के लिए फैमिली फंक्शन में शामिल होने की बात हो या फिर वकेशन पर जाने की बात, दोनों ने अपने मतभेद को भुलाकर बेटे के लिए एक-दूसरे का साथ दिया। अब एयरपोर्ट पर इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अरहान के लिए कॉमेंट करते नजर आ रहे हैं।

जब अरहान हायर स्टडी के लिए पहली बार घर से निकल रहा था तो मलाइका काफी इमोशनल हो रही थीं। उन्होंने बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर भावुक पोस्ट भी किया था। उन्होंने लिखा था, ‘अब, जहां हम दोनों ही एक नए और अनदेखे सफर पर जा रहे हैं, जिसमें घबराहट, डर, उत्साह, दूरी और अनुभव हैं, मैं बस यही कहूंगी कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है अरहान। यह तुम्हारे अपने पर खोलने का समय है। उड़ो और अपने सपनों को जी लो। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं।’ मलाइका के इस पोस्ट से साफ था कि उनका बेटा किस कदर उनके दिल के करीब है।

अब एयरपोर्ट पर मलाइका अरबाज के इस वीडियो पर लोग अरहान को लेकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है- क्या लाइफ होती है ऐसे बच्चों की, मां-बाप होकर भी नहीं है, हम तो इमैजिन भी नहीं कर सकते ऐसा कुछ। एक ने कहा- उसने कई बार कोशिश की कि उनके पैरंट फिर से एक बार क्लोज हो जाएं, अल्लाह रहम करे, तुम मेरी फैमिली की तरह हो इसलिए मैं कह रहा। एक अन्य ने लिखा है- तलाक के बाद भी ये प्यारी फैमिली की तरह दिख रही। एक और यूज़र ने लिखा- क्या किसी ने नोटिस किया है कि मलाइका हमेशा ही आंखें मिलाने से बचती हैं।

कुछ समय पहले मलाइका ने अपने बेटे के करियर के बारे में बातें करते हुए कहा था कि वह सिनेमा की पढ़ाई कर रहा, लेकिन यह कह पाना जल्दबाजी है कि आखिर वह अपने लिए क्या तय करता है। उन्होंने कहा था- इस उम्र में उसे सभी ऑप्शंस के बारे में जानना-समझना है, गलतियां करनी है और फिर उन गलतियों से सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा था कि जहां उसे जरूरत होगी, गाइड करने के लिए वह हैं, लेकिन अभी उसे लंबा सफर तय करना है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]