Malaika Arora ने की बेश’र्मी की सारी हदे पार, पहनी पारदर्शी ड्रेस

Malaika Arora अक्सर सोशल मीडिया में अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर छाई रहती है. 48 की उम्र में भी मलाइका 23 साल की एक्ट्रेस की तरह दिखाई देती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मैग्जीन में फोटोशूट कराया है. जिसमे बोल्डनेस की सारी रिकॉर्ड मलाइका ने तोड़ दी है. ये फोटोशूट देख आप मलाइका को भूल जायेंगे. चलिए देखते है क्या है इस फोटोशूट में.

मैग्जीन के फोटोशूट में मलाइका ब्लैक मोनोकिनी के ऊपर सैटिन फ्रंट नॉट शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही मलाइका ने कुछ इस अंदाज में शर्ट की नॉट टाई की है की वो मोनोकिनी का एक हिस्सा दिखाते हुए अपने फैंस को टीज कर रही हैं.वही तस्वीर में मलाइका पारदर्शी पैंट पहने कुर्सी पर बैठकर बेहद अपीलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. बिखरी जुल्फें मलाइका के इस लुक में चार चांद लगा रही हैं.

यहाँ तक की कुछ यूजर्स ये भी बोल रहे है की आप अब बस करो Urfi Javed बनने की कोई जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस के इस पोज ने बॉलीवुड में बवाल मचा दिया है. वही दूसरा यूजर्स ने कहा की इतने कपडे पहनने से क्या मतलब? इस तरह कई यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को भला बुरा कहा है.

मलाइका ने कहा कि वही लोग जेनिफर लोपेज या रिहाना जैसी हॉलीवुड हस्तियों के ऐसे आउटफिट पसंद करते हैं, लेकिन अगर वे कुछ ऐसा ही पहनते हैं तो भारतीय सेलेब्स को जज करें। उसने एक साक्षात्कार के दौरान पिंकविला से कहा, “मैं बस इतना सुन सकती थी कि यह शानदार लग रहा था। मैं किसी और के बारे में नहीं जानता। मुझे लगता है कि लोग बहुत पाखंडी हैं, अगर आप मुझसे पूछें तो वे पाखंडी हैं। वही बात आप एक पर देखेंगे रिहाना, आप जेएलओ (जेनिफर लोपेज) या बेयॉन्से पर देखेंगे और आप जैसे होंगे, ‘वाह!’ और मैं उन्हें प्यार करता हूं! मुझे लगता है कि वे महिलाएं हैं जो मुझे हर एक दिन प्रेरित करती हैं। वही काम आप यहां करते हैं, तुरंत वे जैसे हैं ‘वह क्या कर रही है? वह एक मां है, वह यह है, वह वह है!’ पाखंडी क्यों बनें? मेरा मतलब है कि अगर आप किसी और पर उसी की सराहना कर सकते हैं, तो आप इसकी सराहना क्यों नहीं कर सकते, इसे एक सार्वभौमिक दृष्टिकोण बना सकते हैं, आप जानते हैं? मेरा मतलब है कि ये दोहरे मानदंड क्यों हैं?”

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]