शादी से पहले ही मलाइका अरोड़ा बनने जा रही हैं बच्चे की मां! जानिए पूरी सच्चाई

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मलाइका अरोड़ा अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बहुत नाम कमाया है आज अगर बात की जाए उनके डांस की तो उन्होने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में अपना आइटम सॉन्ग दिया है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. बता दें की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की फैन फोलोइंग काफी जबरदस्त हैं. उनके फिल्म में होने मात्र से फिल्म सुपर हिट हो जाती है। इन दिनों उनका नाम भी बॉलीवुड की सबसे मंहगी डांसरो में गिना जाता है।

आपको बता दें की बॉलीवुड की छैंया-छैंया गर्ल मलाइका अरोड़ा वैसे तो अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं बात जब फिटनेस की आती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उस जगह बिल्कुल फिट बैठती है क्योंकी मलाइका अरोड़ा की फिटनेस देखकर शायद ही कोई कह सकता है कि उनकी उम्र 48 साल है और बेटे की मां भी है. वह हमेशा रूटीन से अपना वर्क आउट और डाइट को फोलो करती है. मलाइका अपनी इस उम्र में भी सेक्सी अंदाज से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों की भी टक्कर देती है।

यह बात तो आप सभी को पता है कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं तो कई बार लोग उन्हें इसी बात को लेकर ट्रोल करते हुए नजर आते हैं। तो वहीं यह कपल इन सभी बातों से किनारा कर हमेशा ही एक साथ काफी ज्यादा समय बिताते हुए नजर आते हैं। बताते चलें की हालीही में एक रियलटी डांस के दौरान एक बच्ची का डांस देखते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्हें भी एक बेटी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि उनके पास बेटा है लेकिन बेटी नहीं है इसकी वजह से वह एक बेटी की मां बनना चाहती है। वह अपनी बेटी के साथ मेकअप , शूट और कपड़े मैच करना चाहती है। फिर इसके लिए वह चाहे एक बेटी उन्हें अडॉप्ट ही क्यों ना करनी पड़े। गौरतलब है की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों रिलेशनशिप एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। अब बताया जा रहा है की वह वह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]