techparimal news

Malaika arora : सुबह शोक सभा और रात में अर्जुन के साथ डिनर डेट पर पहुंची मलाइका अरोड़ा, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं दिए रिएक्शन

Malaika arora :हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा डिनर डेट पर स्पॉट हुए. दोनों ही इस दौरान ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए.अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पॉवर कपल हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया में सुर्खियों में छाए रहते हैं. दोनों आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं.

images 76 1

कभी दोनों को इवेंट में साथ देखा जाता है तो कभी पार्टीज और डिनर पर जाते हुए दोनों साथ नजर आते हैं. इतना ही नहीं, दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरा पोस्ट भी शेयर करते हैं. अब दोनों एक बार फिर साथ नजर आए, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. आखिर क्यों? चलिए आपको बताते हैं.

images 75 1

बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा डिनर डेट पर स्पॉट हुए. दोनों ही इस दौरान ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए. कपल को देखते ही पैपराजी दोनों के पीछे पड़ गई. दोनों ने पैप को हाय हेलो किया और कार के पास जाने लगे. वीडियो में अर्जुन सबसे पहले मलाइका को कार में बिठाते हैं और फिर खुद बैठते हैं. वीडियो में अर्जुन गर्लफ्रेंड मलाइका के लिए बहुत प्रोटेक्टिव दिखे. जब ये वीडियो सामने आया तो लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको याद होगा कि बीते दिनों टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया था. एक्टर के अंतिम यात्रा में टीवी सेलेब्स के अलावा मलाइका भी वहां पहुंची थीं. उसी रात एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ डिनर डेट पर गई थीं.

बस यही बात यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ने कहा, ‘ये अपने बेटे के लिए क्या उदाहरण सेट कर रही है’. तो एक अन्य ने लिखा, ‘बुद्धी मां का सहारा उसका बेटा अर्जुन’. इस तरह से इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.