techparimal news

देर रात ट्रां’सपे’रेंट ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची मलाइका अरोड़ा -देखें H*ot Pics..

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड की ‘छैंया छैंया गर्ल’ मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी उम्र इतनी ज्यादा हो गई है इसका अंदाजा शायद ही किसी को होगा। मलाइका अरोड़ा उम्र के इस पड़ाव में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी फिटनेस का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और हमेशा अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं।

images 2022 12 22T003936.399

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी कुछ तस्वीरें या वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। मलाइका अरोड़ा खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं और जिम में पसीना बहाती हैं, जिसके वीडियो वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

ppoi

48 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा की फिटनेस वाकई काबिले तारीफ है। हालांकि मलाइका अरोड़ा अपनी टोन्ड बॉडी के लिए काफी मेहनत करती हैं। वह अपने परफेक्ट फिगर और खूबसूरती के लिए किसी भी तरह का समझौता करना पसंद नहीं करती हैं।मलाइका अरोड़ा खुद को स्लिम-ट्रिम रखने के लिए घंटों जिम में वर्कआउट कर पसीना बहाती हैं।

images 2022 12 22T003825.827

मलाइका अरोड़ा को अक्सर जिम से निकलते हुए देखा जाता है। वहीं, वह अक्सर अपने सोशल एकाउंट्स पर भी एक्सरसाइज की तस्वीरें और वीडियोज अपलोड करते रहते हैं। इतना ही नहीं वह इस डाइट प्लान को भी फॉलो करते हैं। मलाइका अरोड़ा हर चीज सीमित मात्रा में खाती हैं।

images 2022 12 22T003916.682

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा अपने दिन की शुरुआत 1 लीटर पानी में शहद और नींबू का रस मिलाकर करती हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा वर्कआउट के बाद प्रोटीन शेक के साथ केला खाती हैं। इतना ही नहीं, बल्कि वह अपने शरीर को डिटॉक्स करने के लिए दिन भर में ढेर सारा पानी पीते हैं।