प्रोग्राम में बिना ब्रा पहने पहुंची मलाइका अरोरा, लोगों ने किया ट्रोल , वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बहुत ही जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मलाइका ने अपनी एक्टिंग और डांस से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के साथ कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को बेहद पसंद है। एक्ट्रेस के पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में मलाइका का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी लव लाइफ तो कभी अपनी वायरल तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार मलाइका अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। वायरल वीडियो को मलाइका के इंस्टाग्राम से शेयर नहीं किया गया है। दरअसल ये वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जिसमें मलाइका लग्जरी स्विस वोट बनाने वाली हैप्पी स्पोर्ट की 25वीं सालगिरह पर पहुंचीं। मलाइका के साथ बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेसेस थीं। लेकिन मलाइका ने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। इस दौरान उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल भी करना पड़ा था।

इस मौके पर भी मलाइका ने हमेशा की तरह असामान्य ड्रेस पहनी थी। उन्होंने गहरे हरे रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था। साथ ही पिंक कलर ऊपर से टाइट और नीचे की तरफ लूज था। उसकी पोशाक बहुत अच्छी थी। लेकिन वीडियो में मलाइका को इस तरह से देख फैंस का कहना है कि मलाइका शायद ब्रा पहनना भूल गई हैं। कुछ को तो मलाइका का ड्रेसिंग सेंस भी अजीब लगा। मलाइका को सपोर्ट करते हुए कुछ यूजर्स ने उनके वीडियो पर हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर किए हैं।

वहीं अगर मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और अपनी लव लाइफ में बिजी हैं। वह इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है। दोनों कलाकारों को आए दिन साथ में भी देखा जाता है। अर्जुन और मलाइका वीकेंड से लेकर बर्थडे तक सब कुछ सेलिब्रेट करते हैं। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते देखा जाता है।