Join Now

47 की उम्र में अर्जुन के बच्चे को जन्म देगी मलाइका, फैमिली प्लानिंग पहले से ही की

बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्री ऐसी हैं जिनकी उम्र बढ़ने के बावजूद भी बहुत खूबसूरत होती जा रही है। इन्हीं में से एक है मलाइका अरोड़ा, जो अक्सर अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती है। फिलहाल यह खूबसूरत अभिनेत्री एक डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज का किरदार प्ले कर रही है। इस शो में शिल्पा शेट्टी की जगह पर आई है। इस शो में हर कोई मलाइका अरोड़ा को बहुत पसंद कर रहा है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने बताया है कि वह मां बनने को लेकर बहुत सीरियस है।

images 2022 07 30T141916.614

इस शो में अंशिका नाम की एक कंटेस्टेंट है, जोकि बहुत अच्छा डांस करती है। इनका डांस देखते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा मुझे भी एक बेटी चाहिए। मलाइका का कहना है कि उनके पास बेटा है, लेकिन बेटी नहीं है। इसी वजह से वह एक बेटी की मां बनना चाहती हैं। वह अपनी बेटी के साथ मेकअप, शूज और कपड़े मैच करना चाहती है। उनकी यह सभी बातें सुनने के बाद वहां बैठी गीता मां ने कहा कि मेरी दुआ है कि तुम्हें जल्द ही बेटी हो। उसके बाद मलाइका अरोड़ा ने कहा कि- मुझे बेटी की बहुत इच्छा है। फिर वह चाहे मुझे अडॉप्ट ही क्यों ना करनी पड़े।

images 2022 07 30T140832.372

मलाइका अरोड़ा ने अंशिका को अपनी बेटी जैसी ही बताया। वह उनके लिए एक बेटी जैसी ही है। इसके अलावा जब बड़ी हो जाएंगी, तो मलाइका उनके साथ अपना मेकअप भी शेयर करेंगी। यह दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रही थी। इसके अलावा शो के दूसरे जज ने भी अंशिका की बहुत तारीफ की। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानता है। मलाइका इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड की नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ का प्रमोशन भी करते हुए नजर आई। मलाइका ने अपने चाहने वालों से इस फिल्म को देखने की गुजारिश भी की। इस दौरान सोशल मीडिया पर मलाइका ने इसकी तस्वीर भी शेयर की और सब को देखने को कहा।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]