मल्लिका शेरावत ने खोला बॉलीवुड का काला सच , कहा- ‘अभिनेताओं के कहने पर करने पड़ते हैं ऐसे काम…

आए दिन मनोरंजन जगत को लेकर नए खुलासे होते रहते हैं. अब तक ना जाने कितने ही कास्टिंग काउच (Bollywood Casting Couch) की बातें सामने आने के बाद लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री और कितनी बुरी हो सकती है. कई एक्ट्रेसेस तो इस बात का जिक्र भी कर चुकी हैं कि फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें कई तरह के कॉम्प्रोमाइज भी करने पड़ते हैं और अब इसी मुद्दे पर खुलकर बोली हैं ‘मर्डर’ एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat). देश छोड़कर विदेश में बसने वाली मल्लिका ने हाल ही में अपने विचारों को खुलकर व्यक्त किया और बताया कि कैसे एक एक्ट्रेस को अपना रोल बचाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की हाल ही में फिल्म ‘Rk/Rkay’ रिलीज हुई. इस फिल्म को लेकर लोगों को पता ही नहीं चला कि यह फिल्म कब आई और कब चली गई. इस बीच मल्लिका ने हाल ही में एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि सभी ए लिस्टर एक्टर्स ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया क्योंकि उन्होंने समझौता नहीं किया. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में हीरो एक्ट्रेसेस को कंट्रोल करते हैं. जैसा वो चाहते हैं एक्ट्रेस को वैसे ही करना पड़ता है.

45 वर्षीय मल्लिका (Mallika Sherawat) ने बताया कि जो एक्ट्रेसेस अपने एक्टर्स की बात मान लेती हैं, वो खुश रहती हैं. उन्हें फिल्म से हाथ नहीं धोना पड़ता, उनके रोल को नहीं काटा जाता. बॉलीवुड में एक्टर्स को ऐसी एक्ट्रेसेस पसंद हैं जिन्हें वो खुद के कंट्रोल में रख सकें, जो उनकी बात मान सकें. अगर हीरो आपको सुबह के 3 बजे कॉल करता है और कहता है कि मेरे घर आओ तो आपको जाना होगा. नहीं तो आप फिल्म से बाहर हो जाएंगे. लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं और मेरी यही पर्सनैलिटी है.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) रजत कपूर की फिल्म ‘आरके’ में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ कुब्रा सैत, रणवीर शौरी और मनु ऋषि चड्ढा भी नजर आए थे. यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हुई थी. इससे पहले वो ‘नकाब’ नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में उनके साथ ईशा गुप्ता भी अहम रोल में थीं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]