Join Now

फिल्म इंडस्ट्री से गायब ममता कुलकर्णी लम्बे समय के बाद आयी नजर, तस्वीरो में पहचान पाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो रातों-रात स्टार बन गई थी लेकिन समय के साथ-साथ वह फिल्म इंडस्ट्री से कहां गायब हो गई या किसी को पता नहीं चला। बॉलीवुड की अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी उन्हीं में से एक है। ममता कुलकर्णी तो आपको याद ही होगी जो सलमान खान की हिट फिल्म करण अर्जुन में उनके गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आई थी।

20220624 064029

अपनी खूबसूरती से उन्होंने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था और उस दौर में ममता कुलकर्णी के लिए यह कहा जाने लगा था कि वह आगामी समय में बॉलीवुड की सुपरस्टार बनेगी। लेकिन अचानक से शादी के बाद ममता कुलकर्णी फिल्म इंडस्ट्री में दिखनी बंद हो गई। काफी सालों बाद हाल ही में उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई है जिसमें उनको पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है आइए आपको बताते हैं ममता कुलकर्णी फिल्म इंडस्ट्री से क्यों गायब हो गई थी।

20220624 064139

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री ममता कुलकर्णी लंबे समय के बाद फिल्म इंडस्ट्री में लौट आई है। सलमान खान की फिल्म करण अर्जुन में अहम भूमिका निभाने वाली ममता कुलकर्णी एक समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गई थी। इस फिल्म के अलावा उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी में भी शानदार अभिनय किया था। काम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी शानदार पहचान बना ली थी खूबसूरती के अलावा वह शानदार डांस भी कर लेती थी जिसके कारण हर फिल्म निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता था। हाल ही में ममता कुलकर्णी की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनको पहचानना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं आगे के आर्टिकल में कि आखिर ममता कुलकर्णी अपनी शानदार फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर क्यों गायब हो गई थी।

images 2022 06 24T063648.572

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनको पहचाना बेहद मुश्किल हो रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई ममता कुलकर्णी की पुरानी यादों में खो गया है जब उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में अपना नाम बनाया था। आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड की इंडस्ट्री से दूरी बना लिया और उसकी वजह है उनके पति। अपने हमसफर के रूप में ममता कुलकर्णी ने ड्रग्स माफिया गोस्वामी को चुना था जो उनके लिए महंगा साबित हो गया। ममता कुलकर्णी के ऊपर भी कई बार ड्रग्स रखने का आरोप लग चुका है इसी वजह से उन्होंने धीरे-धीरे फिल्मों में काम करना बेहद कम कर दिया है।