फिल्म इंडस्ट्री से गायब ममता कुलकर्णी लम्बे समय के बाद आयी नजर, तस्वीरो में पहचान पाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो रातों-रात स्टार बन गई थी लेकिन समय के साथ-साथ वह फिल्म इंडस्ट्री से कहां गायब हो गई या किसी को पता नहीं चला। बॉलीवुड की अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी उन्हीं में से एक है। ममता कुलकर्णी तो आपको याद ही होगी जो सलमान खान की हिट फिल्म करण अर्जुन में उनके गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आई थी।

अपनी खूबसूरती से उन्होंने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था और उस दौर में ममता कुलकर्णी के लिए यह कहा जाने लगा था कि वह आगामी समय में बॉलीवुड की सुपरस्टार बनेगी। लेकिन अचानक से शादी के बाद ममता कुलकर्णी फिल्म इंडस्ट्री में दिखनी बंद हो गई। काफी सालों बाद हाल ही में उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई है जिसमें उनको पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा है आइए आपको बताते हैं ममता कुलकर्णी फिल्म इंडस्ट्री से क्यों गायब हो गई थी।

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री ममता कुलकर्णी लंबे समय के बाद फिल्म इंडस्ट्री में लौट आई है। सलमान खान की फिल्म करण अर्जुन में अहम भूमिका निभाने वाली ममता कुलकर्णी एक समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गई थी। इस फिल्म के अलावा उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी में भी शानदार अभिनय किया था। काम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी शानदार पहचान बना ली थी खूबसूरती के अलावा वह शानदार डांस भी कर लेती थी जिसके कारण हर फिल्म निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता था। हाल ही में ममता कुलकर्णी की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनको पहचानना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं आगे के आर्टिकल में कि आखिर ममता कुलकर्णी अपनी शानदार फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर क्यों गायब हो गई थी।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनको पहचाना बेहद मुश्किल हो रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई ममता कुलकर्णी की पुरानी यादों में खो गया है जब उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में अपना नाम बनाया था। आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड की इंडस्ट्री से दूरी बना लिया और उसकी वजह है उनके पति। अपने हमसफर के रूप में ममता कुलकर्णी ने ड्रग्स माफिया गोस्वामी को चुना था जो उनके लिए महंगा साबित हो गया। ममता कुलकर्णी के ऊपर भी कई बार ड्रग्स रखने का आरोप लग चुका है इसी वजह से उन्होंने धीरे-धीरे फिल्मों में काम करना बेहद कम कर दिया है।