techparimal news

सोनू सूद ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, आदमी ने मांगी हेल्प लगवा दिया पूरा हाथ …..

दोस्तों बॉलीवुड के फेमस और हैंडसम एक्टर सोनू सूद जानी-मानी हस्ती है यह इसलिए फेमस नहीं है क्योंकि यह एक एक्टर है बल्कि इसलिए भी क्योंकि यह एक दरियादिल इंसान है आप तो जानते हैं कोरोना के समय लाखों लोगों की जिंदगी को बचाने वाले यही थे। लोग आज इन्हें अपने आइडल के रूप में मानते हैं। एक बार फिर से अपनी नेकी के चलते सोनू चर्चाओं में आए हैं इन्होंने बिना हाथ वाले राजू अली की हेल्प की है यहां जाने इसके पीछे की पूरी कहानी।

20221206 163538

राजू अली असम के रहने वाले हैं इनके हाथ नहीं है इन्होंने एक्टर सोनू से हेल्प मांगी तो सोनू सूद ने बिना देरी किए राजू अली के फिर से हाथ लगवा दिए और राजू को एक नई जिंदगी दी। विनय सक्सेना नाम के एक एक व्यक्ति ने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी इसने सोनू सूद के लिए लिखा राजू अली के हाथ नहीं है केवल आप ही उसकी हेल्प कर सकते हैं। आगे इस व्यक्ति ने लिखा- इसकी आप ही आखिरी हो। ‌

यह न्यूज़ देखने के बाद सोनू सूद ने व्यक्ति को ट्वीट किया- कौन कह रहा है कि अली के हाथ नहीं है। सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है हर कोई उनकी इस दरियादिली पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहा हैं। सोनू सूद से जो कोई भी मदद मांगता है वह उसकी हेल्प जरूर करते हैं।