techparimal news

मान्यता दत्ता ने शेयर किया संजय दत्त संग बच्चों की शानदार तस्वीरें, फैंस ने किया तारीफ

बॉलीवुड एक्टर सजंय दत्त इस वक्त अपनी पत्नी मान्यता दत्ता और बच्चों के साथ दुबई में वक्त बिता रहे हैं। बाबा हाल ही में मुंबई से दुबई पहुंचे हैं। खबरों की मानें तो संजय दत्त को अपने बच्चों की याद आ रही थी इसलिए वो उनसे मिलने दुबई गए हैं, हालांकि बाबा 10 दिन में मुंबई वापस आ जाएंगे।

download 3 e1674676307486

संजय दत्त बच्चों से मिलकर काफी खुश हैं और उनकी ये खुशी नई फोटो से साफ ज़ाहिर हो रही है। मान्यता दत्त ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो परिवार के साथ फोटो क्लिक करवाती नज़र आ रही हैं।

इस फोटो में संजय दत्त, मान्यता और दोनों बच्चे इकरा और शहरान दत्त नज़र आ रहे हैं। इस फोटो की सबसे पॉजिटिव बात ये है कि सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं।

11 02 2022 manyata dutt 22458199

बाबा के चेहरे पर बच्चों से मिलने का सुकून साफ नज़र आ रहा है। बॉलीवुड एक्टर सजंय दत्त इस वक्त अपनी पत्नी मान्यता दत्ता और बच्चों के साथ दुबई में वक्त बिता रहे हैं। बाबा हाल ही में मुंबई से दुबई पहुंचे हैं।

खबरों की मानें तो संजय दत्त को अपने बच्चों की याद आ रही थी इसलिए वो उनसे मिलने दुबई गए हैं, हालांकि बाबा 10 दिन में मुंबई वापस आ जाएंगे। संजय दत्त बच्चों से मिलकर काफी खुश हैं और उनकी ये खुशी नई फोटो से साफ ज़ाहिर हो रही है। मान्यता दत्त ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

18 09 2020 maanyata sanjay 20762787

जिसमें वो परिवार के साथ फोटो क्लिक करवाती नज़र आ रही हैं। इस फोटो में संजय दत्त, मान्यता और दोनों बच्चे इकरा और शहरान दत्त नज़र आ रहे हैं। इस फोटो की सबसे पॉजिटिव बात ये है कि सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। बाबा के चेहरे पर बच्चों से मिलने का सुकून साफ नज़र आ रहा है।

शेयर की अपने परिवार के साथ तस्वीरें

फोटो शेयर करने के साथ मान्यता ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने भगवान का शुक्रियाअदा किया है। मान्यता ने लिखा, ‘आज… मैं भगवान के शुक्रियाअदा करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे ये परिवार तोहफे के रूप में दिया। कोई शिकायत नहीं.. कोई रिक्वेस्ट नहीं… हम साथ हैं और हमेशा रहेंगे.. आमीन ।

190462 trishala sanjay 1.jpg

संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर जैसी घातक बीमारी से गुज़र रहे हैं।उनका इलाज फिलहाल मुंबई कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है।

लेकिन खबरों के मुताबिक बाबा अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क जा सकते हैं।फिलहाल संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है।

79234188

वहीं, कैंसर के इलाज के बीच संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है।कुछ दिन पहले उन्हें यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था।

हाल ही में संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।लेकिन फैंस बाबा के जल्दी ठीक होने की दुआ जरूर कर रहे हैं।

Sanjay Dutt With Family 5f65cc7903928