Miss universe Harnaaz Sandhu बढ़ते वजन की वजह से लोगों ने ट्रोल किया था, हरनाज संधू, नये लुक को देखकर लोग हैरान

21 साल बाद देश को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज दिलाने वाली हरनाज संधू को कुछ दिनों पहले बढ़ते वजन को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया गया था। दरअसल, हरनाज संधू ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। इस दौरान वह लाल रंग का गाउन पहने हुए नजर आई थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। लेकिन इस दौरान हरनाज संधू का मोटापा बढ़ा हुआ था। ऐसे में उन्हें बॉडी शमिंग का शिकार होना पड़ा और लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया, लेकिन अब हरनाज संधू ने बड़े ही शानदार तरीके से इसका जवाब दिया है।

जी हां.. एक बार फिर हरनाज का लुक पूरी तरह बदल चुका है और वह वापस से फेट टू फीट हो गई है। उनके कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं जिसमें हरनाज की खूबसूरती देखकर लोग दंग रह गए। आइए देखते हैं हरनाज संधू का ट्रांसफॉरमेशन लुक..

बता दें, हरनाज संधू ने अपने नए लुक से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हरनाज पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही है। वहीं उनका टोंड फिगर देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया है। बता दें, हरनाज दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स बनी थी।

इस दौरान उनकी फिटनेस और टोंड बॉडी पर कई लोग फिदा थे। वहीं हर लड़की की चाहत थी कि हरनाज जैसी फिट बॉडी हो लेकिन कुछ महीनों के बाद ही हरनाज का लुक पूरा का पूरा बदल गया और फैंस भी निराश हो गए थे। लेकिन एक बार फिर हरनाज ने अपने नए लुक से फैंस को दंग कर दिया है।

हरनाज ने जितनी भी तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीर में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। वही उनका मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है। बता दे यूजर्स भी उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे, अब वही उन्हें प्यार भरे कमेंट करने लगे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]