Join Now

मिथुन चक्रवर्ती को अपनी बहू ने कटाई अभिनेता की नाक, सुनने पड़े दुनिया के ताने

बॉलीवुड डेस्क। मिथुन चक्रवर्ती को लोग न केवल बॉलीवुड अभिनेता के तौर पर जानते हैं बल्कि उन्हें एक बिजनेसमैन और राजनेता के तौर पर पहचानते हैं. बता दें की मिथुन ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है जिसके चलते उन्हें दो बार फिल्मफेयर और तीन बार नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.

images 2022 07 14T110951.990 1

आपको बता दें कि मिथुन ने 1982 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी। जिनसे उनके तीन बच्चे हैं। जिनमें से उनके बेटे की शादी हो चुकी है लेकिन इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती को अपनी बहु के कारण दुनिया के ताने सुनने पड़ रहे हैं। इतना ही नहीं लोग मिथुन चक्रवर्ती को ताने देने के अलावा यह भी कह रहे है की मिथुन चक्रवर्ती की बहू उनकी इज्जत मिट्टी में मिला रही है और यही वजह है कि मिथुन चक्रवर्ती हर जगह सोशल मीडिया में छा गए हैं।

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने पहचाने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पूरी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा करोड़ों की फैन फोलोंइंग है क्योंकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिथुन काफी बड़ी हस्ती हैं हर कोई उन पर ताने तो क्या  उंगली उठाने की हिम्मत नहीं कर सकता लेकिन इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बहुत बड़ी बात सामने आई है कि मिथुन चक्रवर्ती को अपने बेटे की पत्नी यानी अपनी बहू की वजह से दुनिया के ताने सुनने पड़ रहे हैं।

images 2022 07 14T110939.643

बता दें की मिथुन चक्रवर्ती की बहू जिसका नाम मदालसा है जो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिथुन का परिवार एक संस्कारी परिवार है लेकिन मिथुन चक्रवर्ती जैसे संस्कारी परिवार की बहू होने के बावजूद उनकी बहू मदालसा विदेशी कपड़े पहनती हैं, जिससे लोग उन पर उंगली उठा रहे हैं, लेकिन मिथुन खुद अपनी बहु को रोक नहीं पाते हैं। यही कारण है की लोग मिथुन चक्रवर्ती पर उंगली उठा रहे हैं।

images 2022 07 14T110923.116

मिथुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ में देखा गया था। विवेक अग्निहोत्री निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता के अलावा अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]