Join Now

मिथुन चक्रवर्ती बेटी दिशानी जल्द कर सकती है बॉलीवुड में डेब्यू, बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देती है टक्कर

मिथुन चक्रवर्ती को लोग न केवल बॉलीवुड अभिनेता के तौर पर जानते हैं बल्कि उन्हें एक बिजनेसमैन और राजनेता के तौर पर पहचानते हैं. बता दें की मिथुन ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है जिसके चलते उन्हें दो बार फिल्मफेयर और तीन बार नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.

IMG 20220714 111819

आपको बता दें कि मिथुन ने 1982 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी। जिनसे उनके तीन बच्चे हैं। लेकिन क्या आपको पता है की इन तीन बच्चों के अलावा भी उनकी एक बेटी है जिसका नाम दिशानी हैं जिसको उन्होंने गोद लिया है। लेकिन इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती का परिवार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं जिसकी वजह है उनकी बेटी दिशानी जो कि बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में है।

images 2022 07 14T092153.730

बताया जा रहा की जल्द ही मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शूरूआत कर सकती हैं, फिलहाल अभी उनकी इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दिशानी जल्द ही अपने करियर की नई पारी की शुरूआत कर सकती हैं। गौरतलब है की दिशानी जब छोटी थीं तो उनके असली मां-बाप उन्हें कचरे के ढेर में छोड़कर चले गए थे।


लेकिन आसपास से गुजर रहे कुछ लोगों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो लोगों ने उन्हें वहां से निकाला जिसकी खबर अगले दिन अखबार में छपी और मिथुन ने जब यह खबर पढ़ी तो वह उस नन्ही-सी बच्ची को अपने घर ले आए जिसका नाम उन्होंने दिशानी रखा।

अब बात करें मिथुन चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता को हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ में देखा गया था। विवेक अग्निहोत्री निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता के अलावा अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]