techparimal news

पत्नी और बच्चों के साथ मिथुन चक्रवर्ती जीते हैं सादगी भरा जिंदगी, परिवार संग फोटो देख..

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है जिनकी लोकप्रियता आज सारी हदों को पार कर रही है। इस अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान दिया है और इसी वजह से बॉलीवुड के तमाम नए सितारे भी मिथुन चक्रवर्ती की काफी इज्जत करते नजर आते हैं।

3 555 061518061438

उम्र ढलने के कारण अब तो यह अभिनेता फिल्मों में नजर नहीं आता लेकिन अपने परिवार के साथ जब भी मिथुन चक्रवर्ती की झलक लोगों को देखने को मिलती है जब सभी लोग उनके ऊपर खूब प्यार लुटाते हैं। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी पत्नी के अलावा चार बच्चों के साथ रहते हैं। आइए आपको बताते हैं मिथुन चक्रवर्ती की यह खूबसूरत फैमिली कैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी शानदार झलक से दिल जीत रही है।

images 203

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ जहां कुछ कलाकार ऐसे हैं जो होते हैं जो चकाचौंध मिलते ही अपने पुराने लोगो को भूल जाते हैं वहीं मिथुन चक्रवर्ती ऐसे सितारे हैं जो अपने परिवार का खूब ख्याल रखना जानते हैं।

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने जीवन काल में दो शादियां की है और उसके बाद भी उन्होंने दोनो ही पत्नियों के साथ बहुत खूबसूरत तरीके से रिश्ता निभाया है। यह अभिनेता इन दिनों अपने बच्चों की वजह से चर्चा में आ गया है क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे भी धीरे-धीरे बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ही सक्रिय हो रहे हैं।

images 207

मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय तो बॉलीवुड की गलियों में कदम भी रख चुके हैं वहीं उनकी बेटी दीशानी बहुत जल्द अपना कदम बॉलीवुड में रखने जा रही है। आइए आपको बताते हैं मिथुन चक्रवर्ती के घर में और कौन से सदस्य हैं जिनको देखकर लोगों ने उनके ऊपर खूब प्यार लुटाया है।

Screenshot 2023 01 12 at 4.23.18 PM

मिथुन चक्रवर्ती अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं हंसी खुशी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती अपने पूरे परिवार के साथ बहुत ही हंसी खुशी अपना जीवन यापन व्यतीत कर रहे हैं। मिथुन के दो बच्चे महाक्षय और दीशानी तो पहले ही बॉलीवुड में सक्रिय हैं वही उनके बाकी के दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे हैं।

3 555 061518061438

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने योगिता बाली जैसी खूबसूरत अभिनेत्री के साथ अपनी दूसरी शादी की थी लेकिन योगिता से शादी करने के पहले उनका नाम श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक जुड़ा रहा था। इतने विवादो के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती को लेकर लोगों का यही कहना है कि यह अभिनेता किसी भी तरह के लाइमलाइट से दूर अपने परिवार के साथ समय बिताने में यकीन रखता है और इसी वजह से लोग इस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहे हैं।