techparimal news

मोनिका भदौरिया ने ढाया हुस्न का कहर, TMOK सीरियल में बावरी की भूमिका निभा रही हैं नवीना वाडेकर?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इस सीरियल में मोनिका भदौरिया बावरी का किरदार निभाती थीं। हालांकि, उन्होंने 2019 में शो छोड़ दिया था। इसके बाद से बावरी शो में नजर नहीं आ रही थीं। अब शो ने एक नया मोड़ ले लिया है। नवीना वाडेकर इस भूमिका को निभा रही हैं। शो में नवीना की भी एंट्री हो गई है।

images 157

 

मोनिका भदौरिया कौन हैं

Navina Wadekar tmkoc

नवीना ने टीवी विज्ञापनों और कुछ सीरियल्स में काम किया है। नवीना ने मराठी सीरियल ‘तुमची मुल्गी के कराटे’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘क्राइम अलर्ट’ में रिद्धिमा का रोल प्ले किया था।मोनिका भदौरिया का जन्म 1 नवबर 1988 में हुआ था। मोनिका का जन्म पटेल

Monika Bhadoriya 2

नगर,ग्वालियर,मध्य प्रदेश, भारत में हुआ था।मोनिका की माता का नाम सुषमा भदौरिया है।और बहन का नाम पूजा भदौरिया है। इसके इलावा मोनिका के परिवार के बारे में कोई और जानकारी नहीं है।

Monika Bhadoriya 4 1068x1257 1

मोनिका भदौरिया की शिक्षा 

मोनिका भदौरिया की स्कूली व् कॉलेज की शिक्षा मध्य प्रदेश, भारत से पूरी की। मोनिका का उच्तम शिक्षा 12 है।मोनिका भदौरिया ने स्टेज और मॉडलिंग शो में भाग लिया है।मोनिका ने अपने कॉलेज की सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया था,और इस प्रतियोगिता में ‘मिस एमपी’ का खिताब जीता। कॉलेज के इस समारोह में भाग लेने के बाद उन्हें अभिनय में रुचि हो गई।

Monika Bhadoriya 9

मोनिका भदौरिया का करियर 

मोनिका भदौरिया ने अपने करियर की शुरुवात 2010 में मुंबई आकर की थी। शुरू में मोनिका ने टीवी विज्ञापनों और प्रिंट शूट में भी काम किया। इसके बाद मोनिका ने “स्टार प्लस” के शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में काम किया था,इसके इलावा मोनिका टीवी सीरियल “इस प्यार को क्या नाम दूं?”,और “सजदा तेरे प्यार में” शो में भी नजर आ चुकी हैं.

Monika Bhadoriya 3

मोनिका ने 2019 में शो छोड़ने का फैसला किया। मोनिका ने शो के निर्माताओं से अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी। हालांकि, असित मोदी ने फीस बढ़ाने से साफ इनकार कर दिया। इस वजह से मोनिका ने छोड़ा शो। जिसके बाद बावरी के लिए नए चेहरे की जरुरत थी जो अब मिल गया है।

FmXAPlTaYAYYPhg 1

शो में पुरानी बावरी ‘गलती से मिस्टेक हो गई’ और जेठालाल (दिलीप जोशी) को तरह-तरह के नाम से पुकारा कर परेशान करती रहती थी। बावरी और बाघा के रोमांस को भी फैंस ने खूब पसंद किया था। मोनिका ने अपने करियर की शुरुआत इसी शो से की थी।‘तारक मेहता..’ सीरियल की शुरुआत साल 2008 में हुई थी।

Monika Bhadoriya 5

यह सीरियल 14 साल से भी ज्यादा समय से चल रहा है और इसके 3600 से ज्यादा एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। मराठी में यह सीरियल ‘गोकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगु में ‘तारक मामा अय्यो रामा’ भी आ रहा है।