techparimal news

बंदर ने WWE स्टाइल में शख्स को दी ऐसी पटखनी, लोग बोले- ‘पंडित जी बंजरबली के सेवक को पसंद नहीं आए’-देखिए वायरल वीडियो

बंदर काफी शरारती किस्म के जानवर होते हैं. लोग इनकी शरारतों की वजह से काफी डरते भी हैं.ये जानवर अपने नटखट अंदाज के लिए सारे जंगल में जाना जाता है. उछल-कूद के इन बादशाहों का रिहायशी इलाकों में बड़ा आतंक रहता है।

हालांकि कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो इन सबसे अलग हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जहां एक बंदर ने शख्स को ऐसी पटखनी दी की लोगों को WWE की रेसलिंग याद आ गई।

images 51

बंदर काफी शरारती किस्म के जानवर होते हैं. लोग इनकी शरारतों की वजह से काफी डरते भी हैं.ये जानवर अपने नटखट अंदाज के लिए सारे जंगल में जाना जाता है.

उछल-कूद के इन बादशाहों का रिहायशी इलाकों में बड़ा आतंक रहता है, अगर इनसे किसी ने पंगा ले लिया तो ये उन्हें अच्छा सबक सीखाने में भी पीछे नहीं हटते.

images 52 1

अब इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां एक शख्स बंदर को भगाने की कोशिश करता है लेकिन बंदर उससे डरने के बजाय उसे ऐसा पटकता है कि उसे थोड़ी देर के लिए कुछ समझ ही नहीं आता.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर घर की दीवार पर आराम से बैठा हुआ है. उसे देखकर वह उसे भगाने की कोशिश करता है. वह उसे डराने के लिए जमीन से पत्थर उठाने की एक्टिंग और बंदर की तरफ पत्थर मारने का ढोंग करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

लेकिन इस दौरान बंदर आता है और फुर्ती से शख्स पटखनी दे देता है. जिस हिसाब से वह उसे पटखनी दे देता है और उसके सारे जोश को पलभर में ठंडा कर देता है. वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखने के बाद आप भी इसे देखने के बाद तुरंत अपने दोस्तों को वॉट्सऐप कर देंगे ताकि वो भी इसे एजॉय कर सके. वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे दो लाख ले ज्यादा लोगों ने लाइक किया और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ ये पटखनी तो बिल्कुल जॉन सीना स्टाइल है.’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ अब तक सुना था बंदर गुलाटी मारते हैं लेकिन पहली बार देखा है कि कोई बंदर इस तरीके से पटखनी देता हो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि बंजरबली के सेवक को पंडित जी पसंद नहीं आए.’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.