मौनी रॉय ने सोफे पर बैठकर छोटे स्कर्ट और टॉप में दिए कमाल के पोज , देखें photos, फैंस को किया मोहित.. 

मौनी रॉय का सुपर स्टाइलिस्ट पिक्चर्स हमेशा चर्चा में रहता है। मौनी रॉय अपने खूबसूरत और सुपर ग्लैमरस लुक में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। मौनी का लुक इवेंट्स और वेकेशन्स में तो सुर्खियों में रहता ही है, अब उनका होम लुक भी चर्चा में है। मौनी रॉय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है। अपनी खूबसूरत और लुक की वजह से मौनी हमेशा सुर्खियों में रहती है।

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह घर में सोफ़े पर रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि मौनी न सिर्फ बाहर बल्कि घर के अंदर भी बेहद स्टाइलिश अवतार में रहती हैं। मौनी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक कहर बरपाती नजर आ रही हैं। फैंस उनकी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। अब एक बार फिर मौनी ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। फेन्स मौनी की इस फोटो पर ढेर सारा प्यार दिखा रहे है। अपनी खूबसूरती से मौनी सभी को अपना दीवाना बना रही है।

मौनी की तस्वीरों को उनके फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी दोस्तों ने भी खूब सराहा है। फैंस ने कमेंट सेक्शन में नागिन की जमकर तारीफ की है। मौनी की तस्वीरों को खूब लाइक मिल रहे हैं। मौनी रॉय अक्सर अपने सुपर स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। उनकी खूबसूरत तस्वीरों के देख कर कोई भी मौनी का दीवाना हो जायेगा।मौनी रॉय ने इससे पहले अपनी एक सोलो फोटो शेयर की थी। मौनी रॉय अक्सर शादी के बाद अपने पति सूरज नांबियार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी।

तस्वीर में नागिन अभिनेत्री को सफेद बॉर्डर वाली काले रंग की मिनी स्कर्ट और काले रंग की मिनी स्कर्ट में देखा जा सकता है। मौनी ने अपने बालों को खुला रखा है और मिनिमल मेकअप किया है। मौनी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि ये तस्वीरें उन्होंने शूटिंग के बाद क्लिक की हैं। टीवी एक्ट्रेस ने सोफे पर बैठकर कातिलाना अंदाज में पोज दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.