अजय देवगन के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है और अजय देवगन और काजोल तबाह हो गए हैं।

अजय देवगन और काजोल के घर में एक ऐसी घटना घटी है, जिससे उनके घर में बुरा वक्त आ गया है। अजय देवगन और उनका परिवार इस समय शहर में चर्चा का विषय है क्योंकि हाल ही में उनके घर पर दुख का पहाड़ गिर गया है, ऐसे में हर कोई अजय देवगन और उनके परिवार को सांत्वना दे रहा है। उनके घर की यह कमी भी पूरी होगी।

20221210 012214

अजय देवगन के परिवार के एक सदस्य का हाल ही में निधन हो गया और यह सदस्य अजय देवगन और काजोल के दिलों के करीब था और इस वजह से दोनों का रोना बंद नहीं हो पाया। हम आपको बता दें कि अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल के घर को किसी ने अलविदा कह दिया है, जिससे दोनों दुखी हो गए हैं।

images 55 2

अजय देवगन के घर में सब मुसीबत में

अजय देवगन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसी खबर शेयर की है, जिससे उनके फैंस काफी दुखी हैं. इस खबर को शेयर करते हुए खुद अजय देवगन काफी इमोशनल हो गए थे और इस खबर को शेयर करते हुए उनके आंसू नहीं रुके. उनकी पत्नी काजोल और उनके परिवार के दो बच्चों की भी तबीयत खराब हो गई है और ये लोग मानने को तैयार नहीं हैं कि उनके परिवार का सबसे प्यारा सदस्य अब इस दुनिया में नहीं रहा. आइए आपको बताते हैं कि अजय देवगन और काजोल पर दुख का कौन सा पहाड़ गिरा है, जिससे ये लोग लगातार रो रहे हैं.

images 42 1

अजय देवगन के परिवार के इस सदस्य का हुआ निधन

हाल ही में अजय देवगन और काजोल के घर पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है, ऐसे में उनके घर में दो दिन से किसी ने खाना नहीं खाया है. उनके परिवार को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनके परिवार का कोई सदस्य उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चला गया है और इस वजह से अजय देवगन भी काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

हम आपको बता दें कि अजय देवगन शायद ही कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं लेकिन हाल ही में वह अपने परिवार के एक सदस्य की मौत से पूरी तरह टूट गए हैं और हम आपको बता दें कि ऐसा उनके घर में रहने वाले एक व्यक्ति की वजह से हुआ है। कोको नाम के एक कुत्ते का निधन हो गया है और वह अजय देवगन और काजोल के दिलों के बहुत करीब थे, जिनकी मौत से उनका पूरा परिवार दुखी है।