मसहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पढ़ें पूरी खबर

20221113 151511

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का मंगलवार शाम करीब 6 बजे 92 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी हैं. बताया जा रहा हैं कि आरती रॉय पिछले कई सालों से उम्र संबंधी समस्या से परेशान थी और जब उन्होंने आखिरी साँस ली तो उनकी तीनों बेटियां उनके साथ मौजूद थी.

बताया जा रहा हैं कि आरती के निधन की खबर उनकी रानी मुखर्जी नहीं बल्कि उनकी बेटी और मशहूर बंगाली अभिनेत्री देबश्री रॉय ने दी.

images 66

देबश्री की अपनी माँ के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग थी यही कारण था कि माँ ने आखिरी समय में वह उनके साथ थी. माँ के निधन की खबर देते हुए देबश्री ने कहा कि मैं अपनी माँ की वजह से ही फिल्मों में डेब्यू कर पायी. मैंने आज जो कुछ भी हासिल किया हैं, उसमे माँ का हाथ हैं.

एक टीवी इंटरव्यू में देबश्री ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनकी मां उन्हें शूट पर अपने साथ लेकर जाती थी. इतना ही नहीं वो उन्हें डांस कॉस्टयूम भी दिलाया करती थी. आगे बंगाली अभिनेत्री देबश्री ने ये भी कहा था कि, “मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है.”

images 65

बता दे अभिनेत्री देबश्री रॉय आखिरी बार फिल्म सर्वजन में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई थी. कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है, “मुझे कुछ समझ नहीं रहा. मेरी मां चली गई.

मैं उन्ही की वजह से ही आज अभिनेत्री बन पाई हूं. उन्हें उम्र से संबंधित बीमारियों के अलावा और कोई बीमारी नहीं थी. अंतिम समय में हम तीनों बहनें अपनी मां के साथ थी और वह बेहद शांति से हमारे बीच से चल बसी

Related posts