Join Now

मुकेश अंबानी, मेहमान के आने पर कितना खर्च करते हैं, पढिए पूरी खबर

मुकेश अंबानी सिर्फ भारत के नहीं बल्कि दुनिया के जानें-माने बिजनेसमैन हैं. उनके काम करने का अंदाज़ और लाइफ स्टाइल लोगों का काफी पसंद आता हैं. दरअसल मुकेश तो बेहद सीधा-साधा जीवन जीते हैं लेकिन उनकी पत्नी नीता अम्बानी और बच्चें लग्जरी और रॉयल लाइफ के लाइफ मशहूर हैं.

images 2022 08 14T193607.090

मुकेश अंबानी देश के सबसे महंगे घर में रहते हैं और बताया ये जाता हैं कि उनके घर में 600 लोग रहते हैं और उनके घर में खाना बनाना, सफाई और सुरक्षा सहित सभी चीजों का काफी ध्यान रखते हैं. सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का एक दिन का कितना खर्चा हैं. इसकी चर्चा होती रहती हैं लेकिन फैन्स कई बार इस बार में भी रूचि लेते हैं कि उनके घर आने वाले मेहमानों का एक दिन का कितना खर्चा हैं. आज इस लेख में हम इसी के बारे में बताएंगे. मुकेश और नीता अंबानी की सैलरी जानकर आपका सिर चकरा जाएगा..

images 2022 08 14T193811.902

मुकेश अंबानी का घर में जब कोई मेहमान आता हैं तो उसे घर में किसी राजाओं वाली लाइफ का एहसास कराया जाता हैं. दरअसल सबसे पहले उन्हें लिए Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani की बोतल से पानी दिया जाता हैं. 750 मिली की इस बोतल की क़ीमत लगभग $60,000 है. भारतीय करेंसी के अनुसार इस ब्रांड के 750 ML की ये पानी की बोतल के लिए 44 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ता हैं. इसके बाद मेहमान को नोरिटेक के बर्तन में चाय दी जाती हैं. जिसकी कीमत लाखों में होती हैं. दरअसल नोरिटेक वर्तमान सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद होते हैं. इसके बाद मेहमानों को उनकी पसंद का शाही खाना दिया जाता हैं. 100+ करोड़ की इन 5 चीजों के मालिक हैं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी.

images 2022 08 14T194018.737

मुकेश अंबानी खुद साधा और गुजराती खाना पसंद करते हैं लेकिन जब उनके घर में कोई मेहमान आता हैं तो उन्हें उनकी पसंद का ही शाही खाना परोसा जाता हैं जोकि एकदम ताज़ा और शुद्ध सब्जियों से बना होता हैं. मुकेश और नीता अंबानी पर मेहमानों का कितना खर्चा करती हैं, इसकी ही प्रमाणित जानकारी नहीं हैं लेकिन इतना कहा जा सकता हैं कि मेहमान को किसी भी चीज़ की कमी नहीं होती हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]