नागिन 6: शेष नागिन की शक्तियों को वापस पाने के लिए ‘तेजस्वी प्रकाश’ ने लिया फैसला; फैंस उनके इस अवतार से हुए इम्प्रेस

नागिन 6: बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश का काम देख कर लोग उनके फैन बन गए। शो पर तेजस्वी एक साधारण लड़की प्रथा का किरदार निभा रही थीं, नागिन 6 में तेजस्वी  सबसे बेहतर सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन बनकर उभरी।

प्रथा का लक्ष्य देश के खिलाफ चल रही बायोकेमिकल युद्ध की साजिश को नाकाम करना, और षड्यंत्र करने वालों का शिकार करना था। अपने सफ़र के दौरान प्रथा को अपने पति रिषभ से प्यार हो गया, जिसका किरदार उनके बिग बॉस 15 के साथी सिम्बा नागपाल निभा रहे थे। प्रथा ने प्यार में अपनी शक्तियां वापिस छोड़ने का फैसला लिया और एक साधारण इन्सान बन गई। लेकिन रिषभ ने अपनी पत्नी को धोखा दिया और उसकी बहन महक यानी महक चहल के साथ जा मिला, जिसने प्रथा की पीठ पीछे साजिश की।

आखिरी के कुछ एपिसोड्स में हमने देखा कि प्रथा, जो अपने बच्चे को खोने के बाद जेल में थी, अब अपने कोमा से बाहर आ गई है और एक साल के लीप के बाद अब महक सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन बन चुकी है। महक ने रिषभ से शादी भी कर ली है और देश को बचाने की बजाय, तबाह कर देना चाहती है।

अब नागिन 6 का एक नया प्रोमो आया है जिसमें तेजस्वी एक नए खूंखार अवतार में अपने साथ हुए का बदला लेने के लिए तैयार हैं नज़र आ रही हैं, उनकी पावरफुल स्क्रीन प्रेजेंस देखकर फैन्स का दिल नहीं भर रहा और अब प्रथा ने तय कर लिया है कि वो अपनी बहन महक से, शेष नागिन की शक्तियां वापिस पा कर ही रहेगी।

प्रोमो के अगले हिस्से में ये भी नज़र आ रहा है कि नागिन को अब एक नए दुश्मन का भी सामना करना पड़ेगा, जो किसी टाइप का गुरिल्ला सा लग रहा है। इससे पहले हम तेजस्वी को कई खतरनाक दुश्मनों से लड़के देख चुके हैं जिसमें जीशान खान भी शामिल थे और वो एक इच्छाधारी नेवले- रैनाक्ष का किरदार निभा रहे थे।

खैर, प्रथा को ऐसे खूंखार अवतार में देखना फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है क्योंकि पिछले कुछ एपिसोड्स के बाद बहुत लोगों को टेंशन हो गई थी कि अब वो एक आम इंसान बनी, जेल में बंद दुखियारी के किरदार में ही नज़र आने वाली है।