पिंक इनर बेयर और शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला में ढहाया बोल्डनेस का कहर, किलर लुक्स में फैंस के उड़े होश

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। नम्रता मल्ला अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें एक से बढ़कर एक पोज कैसे देना है। आजकल नम्रता मल्ला दुबई में हैं और वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। नम्रता मल्ला दुबई में एक यॉट पर घूम रही हैं और समंदर की लहरों का आनंद ले रही हैं।

इस दौरान की उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में नम्रता मल्ला ने पिंक ब्रा और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए हैं। व्हाइट शेड्स और ब्लैक एक्सेसरीज से अपने लुक में शीकनेस का तड़का लगाया हुआ है। पिंक लिप्स और न्यूड मेकअप नम्रता मल्ला के लुक को कम्प्लीट कर रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा, ‘खुद को फ्री करो और उड़ जाओ।’ फैन्स एक से बढ़कर एक कॉमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

भोजपुरी की नोरा फतेही
बता दें कि नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकी हैं. गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. नम्रता अपनी बोल्ड और सुपरहॉट तस्वीरों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ऐसे में अपने फैंस के लिए हमेशा वो अपना बोल्ड और सुपरहॉट फोटोज शेयर करते रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीर और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

एक फैन ने लिखा, ‘नम्रता मैम, आप बेहद खूबसूरत हैं और आपके चाहने वाले तो हर जगह हैं।’ दुबई से पहले नम्रता मल्ला गोवा की सैर पर निकलीं थीं। वहां से भी उन्होंने कई किलर फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। अब देखते हैं कि दुबई के बाद नम्रता मल्ला आगे कितना लंबा सफर तय करती हैं। ‘दो घूंट’ सॉन्ग एक्ट्रेस नम्रता मल्ला दिन पर दिन हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]