Nargis Fakhri ने बताया अपना दर्द, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इमरान हाशमी करते रहे किस हो गया था बुरा हाल

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में इमरान हाशमी को सीरियल किसर के नाम से पहचाना जाता है। इमरान अक्सर अपने फिल्मों में किस करने के लिए पहचाने जाते हैं और आज तक उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं उन सब में अपनी अभिनेत्रियों को उन्होंने किस लिया है। आपको बता दें कि इमरान हाशमी के साथ कई ए लिस्ट एक्ट्रेस इसी वजह से फिल्में करने से डरते हैं।

लेकिन एक समय ऐसा था जिसमें इमरान हाशमी को अभिनेत्री को किस करना महंगा पड़ गया दरअसल इमरान हाशमी से किस लेते समय में यह अभिनेत्री इतनी बेकाबू हो गई थी कि डायरेक्टर के तीन बार कट बोलने के बाद भी यह अभिनेत्री इमरान हाशमी को चूमती रह गई थी। आइए आपको बताते हैं कौन है वह अभिनेत्री जिसने इमरान हाशमी को भी किस करने के मामले में पीछे छोड़ दिया।

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से पहचाने जाने वाले इमरान हाशमी के बारे में यह खबर है कि वह सलमान खान की फिल्म में विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। हालांकि यह खबरें ऑफिशियल नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि इमरान इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। आमतौर पर पर्दे पर सीरियल किसर की भूमिका निभाने वाले इमरान हाशमी को उनके एक फिल्म में अभिनेत्री ने किस करने के मामले में मात दे दिया था। साल 2016 में आई फिल्म अजहर में इमरान हाशमी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहर अली की बायोपिक की थी जिसमें नरगिस फाखरी को उन्हे किस करना था। नरगिस फाखरी एक बोल्ड और बिंदास हीरोइन है और उन्हें पर्दे पर बोल्ड सीन देने में उन्हें कोई हिचक नहीं होती। इस फिल्म के एक सीन को फिल्माने के दौरान नरगिस फाखरी ने इमरान के पसीने छुड़ा दिए थे।

साल 2016 में आई फिल्म अजहर में इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी के बीच एक दृश्य फिल्माया जा रहा था जिसमें इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी एक दूसरे को किस ले रहे थे। इस सीन के दौरान नरगिस फाखरी इमरान हाशमी को किस लेटे समय में इतना खो गई थी कि निर्देशक के तीन बार कट बोलने के बाद भी उन्हें किस लेती रही थी। इस फिल्म के बाद इमरान हाशमी खुद बताया था कि उन्हें बेहद शर्म सी आने लगी थी जब नरगिस फाखरी उनके साथ ऐसा करने लगी थी। वही नरगिस फाखरी ने बताया कि इमरान हाशमी एक बहुत अच्छे किसर हैं और इस वजह से वह उन्हें चूमती रह गई थी। 2016 में इस फिल्म में इमरान हाशमी की भूमिका को खूब पसंद किया गया था नरगिस फाखरी के अलावा प्राची देसाई भी मुख्य भूमिका में थी।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]