techparimal news

Filmfare Awards 2022 के ग्रैंड इवेंट में दिखा Nargis Fakhri का सेक्सी स्टाइल, ऑफ शोल्डर ड्रेस ने ढा रही हैं कहर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नर्गिस फाखरी बीते दिनों फिल्मफेयर अवॉर्ड 2022 के रेड कारपेट पर अपने बेहद हसीन अंदाज में नजर आई. नर्गिस यहां ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपने बेहद सेक्सी अवतार में नजर आई. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज देखने को मिली है जिसमें नर्गिस अपने आकर्षक और ग्लैमरस स्टाइल से इस समारोह पर सभी का ध्यान आकर्षित करती हुई नजर आई. देखें नर्गिस की ये हॉट फोटोज.

images 58

साल 2011 में नरगिस फाखरी ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ डेब्यू किया था. फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म में नरगिस ने कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म को लेकर उनका नाम फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nickx Photography (@clicks_by_nickx)

नरगिस फाखरी ने हाल ही में हिंदी सिनेमा में अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो इंडस्ट्री से खुश नहीं थीं. उनकी ईमानदारी उनपर ही भारी पड़ गई थी. नरगिस ने आगे कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में लगातार 8 साल काम किया और इस बीच उनके पास अपने परिवार के लिए भी समय नहीं था. स्ट्रेस की वजह से वो बीमार रहने लगी थीं. लगातार हेल्थ इश्यूज के कारण उन्हें लगने लगा कि वो डिप्रेशन में चली गईं हैं. वो नाखुश थीं. एक्ट्रेस खुद से सवाल करती थीं कि वो यहां पर क्यों हैं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Circle Of Celebs (@circleofcelebs)

नरगिस फाखरी एक भारतीय-अमेरिकन मॉडल हैं. नर्गिस अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल सीजन 2 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वो भारत के कई बड़े बड़े फैशन शो में मॉडल के तौर पर रैंप वॉक कर चुकी हैं.