हिंदी फिल्मों की दिशा और दशा को बदलने वाले नवाज उद्दीन सिद्दीकी ने यह साबित कर दिया है कि सिर्फ अभिनय के लिए एक अच्छे चेहरे की जरूरत नहीं होती बल्कि अपनी काबिलियत के दम पर भी बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाया जा सकता है। कभी फिल्मों में साइड रोल निभाने वाले नवाज आज कई बड़ी फिल्मो में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आते हैं। शूल और सरफरोश जैसी फिल्मों में छोटे रोल निभाने वाले नवाज आज बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में से एक हैं। बता दें नवाज को असल पहचान ‘पीपली लाइव’, ‘क‍हानी’, ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’, ‘द लंच बॉक्‍स’ जैसी फिल्‍मों से प्राप्त हुई है। लगातार खुद को पोलिश करने के बाद अब वह एक बॉलीवुड के सफल अभिनेता बन चुके हैं। और कई फिल्‍मों में अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

images 41 3

अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने निजी जीवन की उथल पुथल का सामना कर रही थी। 2020 में उनकी पत्नी से तलाक की खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दस सालों से नवाज के साथ रह रही आलिया ने उन ओर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। और एक्टर की आदतों से थक कर उनसे अलग होने का फैसला ले लिया था। हालांकि बीते दिनों इन दोनों के रिश्तों को ले कर अच्छी खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं। आलिया ने भी नवाज से अलग होने का फैसला अब बदल दिया है।

images 35

अब जबकि फिर से दोनों के रिश्तों के बीच सुधार हो ही गया है तो इसके बाद पहली बार इस कपल के एक साथ आउटिंग पर जाने की खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल खबरों की माने तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चे शोरा और यानी अपनी आगे की पढ़ाई के लिए दुबई जाने का मन बना चुके हैं। ऐसे में बच्चों को वहां सेटल करने के लिए नवाजुद्दीन और आलिया दोनों ने यह फैसला लिया है कि वे भी साथ में ही जायेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चारों की दुबई जाने की तैयारियां भी पूरी हो गई हैं। जल्द ही इनकी फ्लाइट की टिकट भी बुक हो जाएंगी, और यह भारत से दुबई के लिए उड़ान भर लेंगे।

images 39 4

वही बताया जा रहा है कि बच्चों के एडमिशन की औपचारिकता भी पूरी कर ली गई हैं। आलिया ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, “हम जल्द ही टिकट बुक करेंगे।” इसके अलावा वह आगे कहती हैं कि, “हां, हम चारों जा रहे हैं। बच्चे दुबई में वापस रहेंगे।” बता दे कि, शुरुआत में बच्चों के साथ सिर्फ आलिया को ट्रैवल करना था। चूंकि अब पति- पत्नी के बीच सब कुछ ठीक हो गया तो ऐसे में अपने बच्चों के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी जा रहे है।