49 साल की उम्र में शादी करने पर नीना गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उससे पहले पापा थे इकलौते बॉयफ्रेंड

नीना गुप्ता बॉलीवुड में सालों से काम कर रही हैं, लेकिन हाल के दिनों में उन्हें पहचान मिली है। बधाई हो जैसी फिल्मों में काम कर अपने अभिनय को एक नए स्तर पर ले जाने वाली नीना गुप्ता अक्सर अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। इसके अलावा नीना गुप्ता अपने बेबाक अंदाज की वजह से भी लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों एक बार फिर यह कमाल की एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अकेलेपन को लेकर एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई बातें कहीं।

हिंदी सिनेमा को एक नया नजरिया देने वाली नीना गुप्ता हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बनीं. नीना अपने जीवन की हर घटना पर बिना किसी झिझक के खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में भी नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की. जिसने एक बार फिर से अपना नाम खबरों में दर्ज करा लिया है। तो आइए आपको बताते हैं कि नीना गुप्ता ने अपने अकेलेपन को लेकर क्या कहा।आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने अपने जीवन के हर पहलू के बारे में खोला और अकेलेपन से अपने संघर्ष की कहानी भी सुनाई। नीना के मुताबिक उनकी ज्यादातर जिंदगी अकेलेपन में गुजरी है. इसका एक कारण कई वर्षों तक जीवन में किसी पति या प्रेमी का न रहना भी होता है। हालांकि नीना गुप्ता बताती हैं कि मैं अकेलेपन से कभी नहीं भागी, इसलिए अकेलेपन ने मुझे कभी नुकसान नहीं पहुंचाया। नीना के मुताबिक, वह अक्सर अपने वर्तमान के बारे में सोचकर ही जिंदगी जीना पसंद करती हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]