नीरज चोपड़ा को है अपने सच्चे प्यार का इंतजार, इस लड़की को नीरज ने सबके सामने किया

नीरज चोपड़ा, यह एक ऐसा नाम है जिसे आज सभी भारतीय जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि नीरज चोपड़ा कोई और नहीं बल्कि हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले शख्स हैं। इसलिए वर्तमान समय में हर कोई इनके बारे में बात कर रहा है और इन्हें अच्छी तरह जानता है। नीरज चोपड़ा  ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर बहुत अच्छा काम किया है, जिसकी वजह से उन्होंने भारत को पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया है। नीरज चोपड़ा ने जिस खेल में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता है उसे भाला फेंक कहा जाता है। इस खेल को मातृभाषा में भाला फेंकने की कला के रूप में भी जाना जाता है।

नीरज चोपड़ा के बारे में फिलहाल हर कोई इस बारे में बात कर रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका कहना है कि उन्हें आज भी अपने सच्चे प्यार का बेसब्री से इंतजार है। इतना ही नहीं इस वीडियो में नीरज चोपड़ा भी एक लड़की को पोज देते नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि नीरज चोपड़ा को किस लड़की से प्यार हो गया है और उन्होंने कैसे सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया है।

“नीरज चोपड़ा का दिल मशहूर डांसर पर आ गया, सबके सामने उन्होंने उस डांसर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

नीरज चोपड़ा आज पूरे भारत में जाने जाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने ओलंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाया है। इसी के चलते आजकल नीरज चोपड़ा को पूरा देश जानता है. नीरज चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं जिसके चलते हर कोई इस बारे में बात कर रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक वीडियो सामने आया है जिसमें नीरज चोपड़ा एक लड़की को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। हुआ कुछ यूं कि नीरज चोपड़ा को भारत के सबसे बड़े डांस शो डांस प्लस में बतौर गेस्ट इनवाइट किया गया था. इस बीच नीरज चोपड़ा ने मंच पर सबके सामने इस शो के कप्तान शक्ति मोहन को एक घुटने पर बैठाया और बड़े ही देशी अंदाज में उन्हें प्रपोज किया. आगे इस लेख में हम आपको बताएंगे कि नीरज चोपड़ा के इस प्रस्ताव पर शक्ति मोहन ने क्या प्रतिक्रिया दी।

जैसे ही नीरज चोपड़ा ने प्रपोज किया का शक्ति ने दिया जवाब: नीरज चोपड़ा का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें वह एक डांस रियलिटी शो के जज शक्ति मोहन के सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं। कुछ ऐसा हुआ जब नीरज चोपड़ा शो में बतौर गेस्ट गए। वहीं वह बता रहा था कि उसे अब भी अपने सच्चे प्यार का इंतजार है।इसी बीच डांसर शक्ति मोहन ने नीरज चोपड़ा को उन्हें प्रपोज करने के लिए कहा, जिसके चलते नीरज चोपड़ा ने प्यार से शक्ति को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसके चलते शक्ति ने तुरंत नीरज चोपड़ा को हां कर दी, जबकि नीरज चोपड़ा ने शक्ति के लिए यह सब किया। लेकिन इससे एक बात तो साफ है कि नीरज चोपड़ा की खूबसूरती और मासूमियत का हर कोई दीवाना है.”

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]