नेहा कक्कड़ ने परिवार और दोस्तों संग बेहद ही धूमधाम से मनाया अपना 34 वां जन्मदिन ,देखें फोटोज

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी नेहा कक्कड़ ने बीते 6 जून 2022 को अपना 34 वां जन्मदिन बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। वही नेहा कक्कर के जन्मदिन के खास मौके पर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने अपनी वाइफ के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी और शादी के बाद नेहा कक्कर का यह दूसरा जन्मदिन था जिसे उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत और परिवार वालों के साथ लोनावाला में बेहद ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया है।

नेहा कक्कड़ ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है जोकि इन दिनों जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। 6 जून साल 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में जन्मी नेहा कक्कड़ आज अपनी आवाज के जादू से करोड़ों दिलों पर राज कर रही है और मौजूदा समय में नेहा कक्कड़ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय सिंगर के तौर पर जानी जाती है।

नेहा कक्कड़ ने आज जो मुकाम हासिल किया है उसके लिए उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है और बचपन में नेहा कक्कड़ जागरण ने गाना गाया करती थी परंतु अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर आज वही नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टॉप फीमेल सिंगर के रूप में जानी जाती है। नेहा कक्कड़ ने सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ 24 अक्टूबर साल 2020 में शादी रचाई थी और शादी के बाद से ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत फिल्म इंडस्ट्री के बेहद पॉपुलर और लोकप्रिय कपल के तौर पर जाने जाते हैं।

आपको बता दें रोहनप्रीत से शादी रचाने के बाद नेहा कक्कड़ ने अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और उन्होंने अपने पति और परिवार वालों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न बेहद ही स्पेशल अंदाज में मनाया है। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह अपने तमाम प्रशंसकों के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

वही नेहा कक्कड़ ने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन के स्पेशल मौके पर 6 जून 2022 को अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई झलकियां शेयर की है और इन तस्वीरों में नेहा कक्कर केक कट करती हुई नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आने के बाद ताबड़तोड़ वायरल हो चुकी है और इन तस्वीरों पर नेहा कक्कड़ के फैन लगातार कमेंट करके उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,” 6 जून 2022 मेरा अब तक का सबसे अच्छा दिन.. हम लोनावाला गए और पूरे दिन एडवेंचर किया, इसके बाद हमने रात में हमने केक कट किया और हमने बहुत सारे गेम्स गेम खेलें। बहुत ज्यादा मजा आया क्या शानदार जन्मदिन है.! मैं कहना चाहती हूं कि यह सब आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की वजह से संपन्न हुआ है। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद आपका प्यार मेरे लिए दुनिया और खास तौर पर मेरे लिए बहुत ज्यादा मायने रखता है”।

नेहा कक्कर के इस पोस्ट पर उनके तमाम दोस्त,फैन्स और इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज ने कमेंट के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं दी है। नेहा कक्कर के जन्मदिन सेलिब्रेशन के दौरान उनके पति रोहनप्रीत, उनके पापा मम्मी, भाई टोनी कक्कर और कुछ करीबी रिश्तेदार भी मौजूद थे। नेहा कक्कड़ अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन के जश्न में बेहद खुश नजर आई।