techparimal news

दयाबेन के किरदार में आयी नई अभिनेत्री, निर्माताओं का कहना है “हमको उम्मीद थी वह वापस आएगी…हमने इंतजार किया लेकिन …”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है। जहां शो के सभी किरदारों को बहुत पसंद किया जाता है, वहीं दयाबेन और जेठालाल के रूप में दिशा वकानी की भूमिका ने दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान पाया। शो के सभी किरदार दर्शको के दिलो में एक अलग जगह रखते है।

2017 में जब से दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि वह शो में वापसी नहीं कर रही हैं और मेकर्स ने आखिरकार उन्हें रिप्लेस करने का फैसला कर लिया है।

images 2022 06 09T062331.686 e1654736391771

ETimes के साथ बातचीत के दौरान, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता, असित कुमार मोदी ने अब यह दावा करते हुए हवा साफ कर दी है कि एक नई दयाबेन शो में प्रवेश करेगी। जब दिशा वकानी से 5 साल पहले ब्रेक लेने के बारे में पूछा गया, और निर्माताओं ने उन्हें बदलने का फैसला क्यों किया, तो निर्माता ने कहा,

“दिशा को बदलने में हमें इतना समय क्यों लगा कि शादी करने के बाद दिशा ने कुछ समय के लिए काम किया। फिर उसने एक ब्रेक लिया और उसे एक बच्चा हुआ और उसने अपने बच्चे की परवरिश के लिए ब्रेक जारी रखा। उसने कभी शो नहीं छोड़ा। हमको उम्मीद थी की दिशा वापस आ जाएगी। लेकिन तभी वहां महामारी फैल गई। उस दौरान शूटिंग पर भी काफी पाबंदियां थीं। भले ही हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे, दिशा ने कहा कि वह शूटिंग पर लौटने से डर रही थीं।”टीएमकेओसी के निर्माता ने आगे कहा, “हमने उनका इंतजार करने का फैसला किया क्योंकि उनका शो के साथ एक लंबा जुड़ाव है और पूरी टीम के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। हम उसकी वापसी को लेकर हमेशा सकारात्मक थे। अब भी, उसने अपने कागजात नहीं रखे हैं क्योंकि उसके मामले में इसकी आवश्यकता नहीं है।

IMG 20220609 063117

वह परिवार की तरह है। हाल ही में उनका दूसरा बच्चा हुआ है और अब वह शो में वापसी नहीं कर पाएंगी। नई दयाबेन को खोजने के लिए ऑडिशन जोरों पर हैं और हम जल्द ही अभिनेता को अंतिम रूप देंगे। दर्शकों को शो में नए किरदार के बारे में और जानने को मिलेगा। हम दर्शकों को अपडेट रखेंगे।”