Video: विवाह फिल्म में अमृता की छोटी बहन का किरदार निभाने वाले लड़की का नया लुक इंटरनेट पर मचा रहा तबाही

बॉलीवुड की कोई फिल्में अपने देखी हो या ना हो लेकिन विवाह तो जरूर ही देखी होगी, और अगर नही देखो तो नाम तो पक्का ही सुना होगा। क्योंकि विवाह एक ऐसी फिल्म है जो लगभग हर बॉलीवुड प्रेमी की फेवरेट लिस्ट में जरूर शामिल है। और वो इसीलिए क्युकी इस फिल्म के किरदारों में इनके एक्टर ने जान डाल दी है।

 

इस फिल्म के मुख्य किरदार शाहिद कपूर और अमृता की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। सिर्फ शाहिद और अमृता ही नही, बल्कि फिल्म में अमृता की बहन छुटकी के किरदार को भी लोगो ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म में अमृता राव और उनकी बहन की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान छोड़ दी थी। वहीं अब इस फिल्म को रिलीज हुआ लगभग 15 साल होने वाले है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview)

अब अमृता की बहन छुटकी यानी अमृता प्रकाश पूरी तरह से बदल गई है, उनका लुक इतना बदल चुका है की अब शायद आप उन्हें पहचान भी ना पाए। हाल ही में अमृता प्रकाश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में अमृता का ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।

इन तस्वीरों में आप उनको बैकलेस आउटफिट्स में देख सकते है जिसमे उन्होंने 2 पीस पहन रखा है। उनकी तस्वीरों पर फैंस इस कदर फिदा हो रहे है की उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे है की यकीन नहीं हो रहा आप इतनी बदल गई है। वहीं दूसरे यूजर ने यह भी लिखा क्या ये वही छुटकी है?

अमृता प्रकाश की एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2003 से अपना करियर शुरू किया था, पहले वो ‘कोई मेरे दिल में है’ मे काम किया था और फिर उसके बाद वो ‘विवाह’ में दिखाई दी थी।

इस फिल्म के द्वारा छुटकी ने लोगो के दिलों में जगह बना ली थी और इसके बाद वो ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘तुम बिन मिली’ में काफी अहम किरदार में नजर आई थी। अमृता प्रकाश फिल्मों के साथ-साथ कई सारे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]