भारती सिंह की गोला की नई तस्वीरें आई सामने, उनके क्यूट चेहरे को देख फैंस प्यार बरसा रहे हैं

भारती सिंह कॉमेडी की दुनिया में एक बड़ा नाम है। फैंस भारती की कॉमेडी को खूब पसंद कर रहे हैं। भारती अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं। अभी कुछ समय पहले उसने एक बेटे को जन्म दिया। दंपति अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा हैं। लेकिन भारती और हर्ष अपने बेटे लक्ष्य को प्यार से गोला कह कर बुलाते है।

 

भारती और हर्ष ने 3 महीने तक फैन्स को अपने बेटे का प्यारा चेहरा नहीं दिखाया। लेकिन हाल ही में उन्होंने 3 महीने बीतने के ठीक बाद अपने बेटे लक्ष्य की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में उनका बेटा बेहद प्यारा लग रहा है। भारती और हर्ष के साथ कोरियोग्राफर पुनीत पाठक की पत्नी निधि ने भी भारती के बेटे का हैरी पॉटर लुक शेयर किया है।

पुनीत पाठक की पत्नी निधि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लक्ष्य की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। हैरी पॉटर लुक में लक्ष्य बेहद क्यूट लग रहा हैं। गोला पीले और लाल रंग की पोशाक के साथ भूरे रंग की टोपी और चश्मा भी पहनता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए निधि सिंह ने लिखा कि भारती और हर्ष मुझे यह गोला दे दो। फिर भारती ने उन्हें जवाब दिया और कहा कि तुरंत आकर ले लो। लक्ष्य का नाम गोला सिंह लिंबाचिया पोटर निधि ने लिखा है। इसी बीच भारती ने लक्ष्य की एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहे हैं। तस्वीर में लक्ष्य बेबी प्रिंट के कपड़ों में नजर आ रहा है। लक्ष्य इस आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहा हैं। लक्ष्य की इस तस्वीर पर फैंस और सितारे खूब प्यार बरसा रहे हैं। लक्ष्य की इस तस्वीर को कई स्टार्स ने अपने इंस्टा स्टोरीज में शेयर भी किया है।

आपको बता दें कि भारती और हर्ष की शादी साल 2017 में हुई थी। शादी के 5 साल बाद इस जोड़े ने अपने जीवन में एक बेटे का स्वागत किया। लक्ष्य के आने से भारती और हर्ष की जिंदगी काफी बदल गई है। दोनों बहुत खुश हैं। भारती और हर्ष अपने बेटे के साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आते हैं।

हर्ष और भारती ने हाल ही में अपने बेटे के साथ फोटोशूट करवाया था। कुछ तस्वीरों में लक्ष्य हुक्का के साथ तो कहीं हैरी पॉटर के अंदाज में नजर आ रहा है। फैंस दोनों की पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा नीति मोहन से लेकर अदा खान तक तमाम हस्तियों ने भी भारती और हर्ष के पोस्ट पर कमेंट किया है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]