techparimal news

निया शर्मा ने फिर दिखाया अपना स्वैग, नई बो*ल्ड पिक्चर्स में फ़्लॉन्ट किया कर्वी फिगर…

सीरियल्स से ज्यादा निया अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब एक बार फिर निया कुछ ऐसे लुक में नजर आईं कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं। निया को बिखरे-उलझे बाल और फटे पुराने कपड़ों में देख फैंस भी हैरान है। दरअसल, निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं .

जहां उन्हें हर हफ्ते अलग अलग परफॉर्मेंस देकर खुद को बेस्ट साबित करना है लिहाजा इस हफ्ते उन्होंने ट्राइबल डांस थीम को चुना है और निया ने ये लुक उसी के लिए अपनाया था। जब ये बात फैंस को पचा चली तब जाकर उनकी सांस में सांस आई वरना उससे पहले हर कोई निया का ये लुक देख परेशान था और सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे थे।

nia sharma oozes oomph in new post invites precious comments 0001 e1663766112144

निया शर्मा (nia Sharma) अपने बो’ल्ड, बिंदास और बेबाक़ (bold style) अन्दाज़ के लिए जानी जाती हैं. निया फ़िलहाल झलक दिख ला जा (jhalak dikhala ja) में अपने जलवे और डान्स (dance) के हुनर बिखेर रही हैं. निया के आत्मविश्वास और अपने ही तरीक़े से ज़िंदगी जीने की अदा की सभी तारीफ़ कर रहे हैं.

निया ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड पिक्चर्स शेयर की हैं जिनमें वो काफ़ी कॉन्फ़िडेंट और स्टाइलिश नज़र आ रही हैं. निया ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक बॉटम पहना हुआ है, जिसमें निया के से,क्सी कर्व्स झलक रहे हैं.

amp Nia Sharma Starving Herself To Have A Flat Belly Shows The Dark Side Of The Glamour World 61dea39ee3431 e1663766424396

निया ने कैप्शन में लिखा है- जब लाइफ़ आपको कर्व्स देती है तो उन्हें फ़्लॉन्ट करें. फैंस निया की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आप स्वैग से भरपूर हो, आप सेक्सी एंजल हैं.  कुछ फैंस कह रहे हैं आप रॉक कर रही हो… कोई उनको स्वीट तो कोई हॉट कह रहा है.

Nia 3

निया की सबसे बड़ी ख़ासियत ये भी है कि वो कभी भी एक्सपेरिमेंट करने से डरती नहीं और अपने मेकअप से लेकर हेयर तक में वो काफ़ी बोल्ड एक्सपेरिमेंट करती हैं. निया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ हॉट पिक्चर्स शेयर की हैं जिनमें वो काफ़ी प्यारी लग रही हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]