निक्की तम्बोली ने मनाया मनन का बर्थडे, लोगों के पूंछने पर बताया मनन को लवर और बेस्टफ्रेंड

‘बिग बॉस 14’ और खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट रह चुकी निक्की तंबोली ने अपने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. उन्हें आखिरी बार ‘खतरा खतरा’ शो में देखा गया था. उसी दौरान उनके भाई का कोविड के कारण निधन हो गया था. इस साल की शुरुआत भी उनके लिए बेहद बेकार रही क्योंकि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर एक खुशखबरी दी है.

निक्की तम्बोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनन शाह नाम के एक लड़के के साथ दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

हालांकि, जिस बात ने लोगों का ध्यान खींचा, वह यह थी कि निक्की ने उन्हें अपना ‘लवर’ बताया है. तस्वीरों में निक्की मनन को हग करते हुए दिख रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निक्की ने लिखा, “हमारा एक ऐसा प्यार है जो उतना ही सच्चा और कोमल है जितना नैचुरलहै! जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्रेमी और सबसे अच्छे दोस्त मनन शाह.

निक्की तम्बोली ने मनन को बीएफएफ बताया है. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ ऑलवेज फोरेवर लिखा है. निक्की तंबोली को पहले ‘खतरा खतरा’ शो में पार्टिसिपेशन के दौरान प्रतीक सहजपाल संग जोड़ा गया था. इसमें उन्होंने प्रतीक से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.

अब निक्की की इस पोस्ट पर फैंस उनसे प्रतीक के बारे में पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “फिर प्रतीक सहजपाल कहां हैं?” कई लोगों ने कमेंट कर जान कुमार शानू के बारे में भी पूछा. ‘बिग बॉस 14’ के दौरान निक्की और जान के बीच भी नजदीकियां बढ़ी थीं. 

बॉलीवुड (Bollywood) के एक बड़े स्टार की बचपन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्टर के फैंस अपने पसंदीदा सितारे की दुलर्भ तस्वीरें देखकर गदगद हो रहे हैं. एक्टर की बचपन की तस्वीरों ने फैंस को अपने फेवरेट सितारे की जिंदगी को थोड़ा करीब से समझने और जानने का मौका दिया है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]