techparimal news

बुढ़ापे के कारण जो इच्छा मुकेश अंबानी पूरी नहीं कर पाते उसके लिए नीता अंबानी ने खरीदा एक रोबोट

नीता अंबानी ने खरीदा एक ऐसा रोबोट जो आपके विचार से सब कुछ कर सकता है मुकेश अंबानी के बारे में कहा जाता है कि वह इस समय हर महंगी और खरीदने लायक हर चीज कमाते हैं! मुकेश अंबानी के परिवार की बात करें तो उसके तीन बच्चे हैं। उनकी पुत्री का नाम ईशा अंबानी और पुत्र आकाश अंबानी,अनंत अंबानी है। उनके परिवार में सबसे ज्यादा खर्चीली मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी है।

IMG 20220804 153935

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने हाल ही में अपने लिए एक रोबोट खरीदा है। इस रोबोट का नाम ‘सेक्स मेल डॉल’ है। इस रोबोट की कीमत अरबों रुपए में है। क्योंकि यह वह सब काम करता है जो एक पुरुष कर सकता है। आपको इसके नाम से ही अनुमान हो गया होगा कि यह रोबोट सेक्स भी कर सकता है। यह रोबोट एक औरत की सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है।

आप सभी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के बारे में तो जानते ही होंगे। वह कितनी हॉट है। कभी-कभी वह अपने बाथरूम या किचन की रखवाली करती रहती है। नीता अंबानी द्वारा खरीदे गए रोबोट का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। इस रोबोट का प्राइस Rs.3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच हैं।

नीता अंबानी ने इस रोबोट को कोई गलत काम के लिए नहीं बल्कि अपने घर के काम-काज के लिए खरीदा है। नीता अंबानी एक महारानी जैसा जीवन जीती है। नीता अंबानी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देती है उसका कहना है कि अगर वह स्वस्थ रही तो उसके बच्चे भी स्वस्थ रहेंगे । इस पर वह लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]