बुढ़ापे के कारण जो इच्छा मुकेश अंबानी पूरी नहीं कर पाते उसके लिए नीता अंबानी ने खरीदा एक रोबोट

नीता अंबानी ने खरीदा एक ऐसा रोबोट जो आपके विचार से सब कुछ कर सकता है मुकेश अंबानी के बारे में कहा जाता है कि वह इस समय हर महंगी और खरीदने लायक हर चीज कमाते हैं! मुकेश अंबानी के परिवार की बात करें तो उसके तीन बच्चे हैं। उनकी पुत्री का नाम ईशा अंबानी और पुत्र आकाश अंबानी,अनंत अंबानी है। उनके परिवार में सबसे ज्यादा खर्चीली मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी है।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने हाल ही में अपने लिए एक रोबोट खरीदा है। इस रोबोट का नाम ‘सेक्स मेल डॉल’ है। इस रोबोट की कीमत अरबों रुपए में है। क्योंकि यह वह सब काम करता है जो एक पुरुष कर सकता है। आपको इसके नाम से ही अनुमान हो गया होगा कि यह रोबोट सेक्स भी कर सकता है। यह रोबोट एक औरत की सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है।

आप सभी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के बारे में तो जानते ही होंगे। वह कितनी हॉट है। कभी-कभी वह अपने बाथरूम या किचन की रखवाली करती रहती है। नीता अंबानी द्वारा खरीदे गए रोबोट का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। इस रोबोट का प्राइस Rs.3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच हैं।

नीता अंबानी ने इस रोबोट को कोई गलत काम के लिए नहीं बल्कि अपने घर के काम-काज के लिए खरीदा है। नीता अंबानी एक महारानी जैसा जीवन जीती है। नीता अंबानी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देती है उसका कहना है कि अगर वह स्वस्थ रही तो उसके बच्चे भी स्वस्थ रहेंगे । इस पर वह लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]