एक और सिंगर के गम में म्यूजिक इंडस्ट्री , के. के. के वो गाने जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं

हांल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। अभी म्यूजिक इंडस्ट्री एक गम को भुला नहीं पाया था कि कई दिलों पर राज करने वाले मसहूर सिंगर K. K. का भी निधन हो गया। कृष्णकुमार कुनाथ उर्फ़ केके का 53 साल की उम्र में ही हार्टअटैक की वजह से निधन हो गया। ख़बरों से अभी तक यही पता चल पाया है कि वह पिछले रात ही कोलकाता शहर में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट करने गए थे और कॉन्सर्ट के तुरंत बाद ही उनकी  तबियत बिगड़ गई और हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें इस गायक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैकड़ों से ज्यादा हिट गाने दिए हुए हैं और आज भी इन सभी गानों को भारतीय युवाओं द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

केके के गानों को खूब किया जाता है पसंद.                इमरान हाशमी के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म “जन्नत”के सभी के सभी गाने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुए थे। इस फिल्म का गाना  ‘जरा सी दिल में दे जगह तू‘ आज भी लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

वर्ष 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ ने खूब चर्चा बटोरी थी और इस फिल्म का एक गाना ‘सच कह रहा है दीवाना’ को आज भी लोग गुनगुनाते है।

इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म गैंगस्टर का सबसे लोकप्रिय गाना “क्या मुझे प्यार है” केके द्वारा ही गाया गया है और उनका ये गाना आज भी युवाओं के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है।

रणबीर कपूर के करियर की शुरुआती दिनों की सबसे लोकप्रिय फिल्म “बचना ए हसीनों” में कई शानदार गाने थे लेकिन इस फिल्म में केके के सॉन्ग “खुदा जाने” को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी।

केके को इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके यारों एल्बम की वजह से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। इस एल्बम के बाद केके ने कभी भी पीछे मुड़कर नही देखा और एक के एक बाद हिट गाने दिए।

केके के म्यूजिक करियर का “तुझे सोचता हूं” सॉन्ग तो आज भी लोगो के जुबान पर है और “जन्नत 2” फिल्म के इस गाने ने इमरान हाशमी की फिल्म को हिट करा दिया था।