EOW दफ्तर पहुंचीं “नोरा फतेही”, BMW कार गिफ्ट मामले में बढ़ी मुश्किलें..

बॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइन या बोले मशहूर डांसर नोरा फतेही जिन्होंने अपने डांस से और अपनी हॉट फोटो से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है। जिससे फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और दिन-ब-दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। उनकी फैन फॉलिंग बढ़ने का एक राज यह भी हो सकता है की वह हमेसा एक्टिव रहती है।

अब तक तो आपने सुना होगा कि बॉलीवुड की हीरोइन को फैंस या उनके चाहने वाले कुछ न कुछ ऑफर करते रहते हैं लेकिन नोरा फतेही को भी किसी ने बीएमडब्ल्यू कार ऑफर की है आ अब कार किसने आफर की है? क्यों आफर की है? और कब ऑफर की है? यह जाने के लिए नीचे आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

यह बात सन 2020 की है जब नोरा फतेह को किसी ने इवेंट के लिए इनवाइट किया था। जिस इवेंट को ऑर्गेनाइज नील आर्टिस्ट लीना मारिया ने और एलएस कॉर्पोरेशन दोनों ने मिलकर किया था। यह इवेंट चेन्नई में आयोजित हुआ था चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल में दिसंबर में यह इवेंट आयोजित हुआ था। इवेंट के बाद होटल में नोरा फतेही को लीना मिली और एक गुच्छा और आईफोन दिया और कहां मेरे पति आपके बहुत बड़े फैन हैं वह अभी तो यहां है नहीं पर आपसे बात करना चाहते हैं। बाद में लीना ने स्पीकर पर अपने पति की बात करवाई लीना के पति का नाम शेखर है। शेकर ने नोरा को इवेंट के लिए धन्यवाद दिया और बोला वह दोनों उनके बहुत बड़े फैन हैं। इसके बाद लीना ने नोरा को बताया की वह नोरा को है बीएमडब्ल्यू गिफ्ट करेंगे अब इस मैटर को लेकर नोरा फतेही से अभी दिल्ली पुलिस और ईडी दोनों पूछताछ कर रही है।

नोरा फतेही ने सारी कहानी ईडी को बताई नोरा फतेही ने बताया कि होटल में मिलने के बाद एक नंबर से उनके पास कॉल आया पर उन्होंने वह नंबर बॉबी जो कि उनकी कजिन के पति हैं उन्हें आगे डिटेल के लिए दे दिया था नोरा ने बॉबी से कह भी दिया था कि मुझे बीएमडब्ल्यू नहीं चाहिए नोरा के अलावा ED अभी जैकलिन फर्नांडीस से भी पूछताछ कर रही है। अभी 14 सितंबर को ईओडब्ल्यू ने जैकलिन फर्नांडीस से 8 घंटे तक लगातार पूछताछ की। वैसे यह सारा मसला मनी लॉड्रिंग का है जो कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है और दिल्ली पुलिस लगातार इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]