Join Now

नोरा फतेही संभाल नहीं पाईं अपनी साड़ी, हों गईं Oops मोमेंट की शिकार

नोरा फतेही अपनी हॉट अदाओं और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उनके नए-नए लुक्स इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. नोरा जो भी इंटरनेट पर डालती हैं वह वायरल हो जाता है. हालही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शूट के दौरान का बताया जा रहा है. आपको बता दें नोरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

images 2022 07 14T190624.159

नोर फतेही साड़ी में हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार: नोरा फतेही का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वह एक शूट से पहले का बताया जा रहा है. जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. भारी बारिश के बीच नोरा साड़ी पहन सेट पर पहुंचती हैं. जिसके बाद वह सीधे वैनिटी वैन में चली जाती हैं. जिसके बाद वह जैसे ही अपनी वैनिटी से बाहर निकल रही होती हैं वैसे वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

साड़ी वाला लुक काफी वायरल: नोरा फतेही ने एक पिंक कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हील्स और एक बड़ा सा नेकलेस पहना हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा फतेही ने गोल्डन इयरिंग्स पहने हुए हैं और बालों को खोला हुआ है. नोरा का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वह उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

images 2022 07 14T191020.255

इस वीडियो को देखने के बाद कहीं उधर से में नोरा फतेही की अच्छी खासी क्लास लगा दी है और उनका कहना है कि गार्ड के प्रति उनके दिल में किसी तरह की सहानुभूति नहीं दिखाई दे रही है। वह गार्ड खुद बारिश में भीग रहा था और नोरा की साड़ी पकड़ते हुए उनकी मदद कर रहा था, लेकिन इस बात पर नाराज थे कि मैं बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया है।

images 2022 07 14T190615.961

नोरा का गुलाबी साड़ी में गिरा पल्लू
आपको बता दें कि नोरा फतेही एक शो के सेट पर पहुंची थी जहां पर उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी । जिसका पल्लू काफी लंबा था और नीचे जमीन को भी छू रहा था जब वह अपनी गाड़ी से निकल रही थी। तब एक गार्ड उनकी छाती लेकर खड़ा था और एक अन्य सिक्योरिटी गार्ड उनका दरवाजा खोलते ही उनकी साड़ी का पल्लू पकड़ते हुए देखा गया है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]