एक बार फिर लाइव डांस परफॉर्मेंस में नोरा फतेही हुई शर्मिंदा, सरेआम दिखा दिया प्राइवेट पार्ट, फोटो देखें

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर्स में शुमार नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी डांस करती हैं तो लोगों का दिल मचल जाता है. डांस करते हुए ना केवल उनकी अदाएं कातिलाना होती हैं बल्कि उनके डांस मूव्स भी ऐसे होते हैं कि लोग उनका पूरा डांस देखे बिना अपनी नजर नहीं हटा पाते. अक्सर सेलिब्रिटीज को डांस परफॉर्मेंस पब्लिक के बीच लाइव भी देनी पड़ती है. ऐसा ही कुछ नोरा फतेही के साथ भी हुआ था. नोरा पब्लिक के सामने लाइव डांस कर ही थीं तभी सबके सामने कुछ ऐसा हुआ कि वो ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं.

नोरा फतेही के साथ हादसा काफी वक्त पहले हुआ था. नोरा पब्लिक के बीच आराम से गाने पर डांस कर रही थीं. डांस के दौरान नोरा ऐसे मूव्स दिखा रही थीं कि हर कोई उनकी अदाओं में खो गया था.

 

नोरा (Nora Fatehi) के डांस को पब्लिक भी एन्जॉय कर रही थी. नोरा ने इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए नीले रंग का वनपीस पहना हुआ था. ये वनपीस पूरी आस्तीन का था और थोड़ा डीप नेक था. खास बात है कि ड्रेस घेर के साइड फ्रंट से ओपन थी. घेर में लगे कट की वजह से नोरा Oops Moment की चपेट में आ गई थीं

नोरा फतेही डांस कर रही थीं. तभी डांस करते हुए वो गोल घूमीं और ड्रेस उड़ने लगी. इसी दौरान नोरा के अंडरगार्मेंट्स कैमरे में कैद हो गए. हालांकि नोरा ने अपनी ड्रेस को बहुत संभालने की कोशिश की लेकिन तब तक वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी थीं.

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कई हसीनाएं इस तरह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. नोरा की बात करें तो कई बार वो जिम के कपड़ों में तो कई बार अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से भी Oops Moment की चपेट में आ चुकी हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]