Join Now

IIFA Awards के दौरान मेकअप रूम में नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बारे में हम सभी लोग जानते हैं वह एक वर्ल्ड क्लास डांसर है। नोरा फतेह की अगर हम बात करें तो वहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर नई-नई फोटोस और वीडियोस अपलोड किया करती है उनके फोटोस और वीडियो जैसे अपलोड होती है वह वायरल हो ही जाती है।

नोरा फतेही को लोगों द्वारा खूब प्यार दिया जाता है उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता साथ ही में अपने डांस से लोगों पर दिल को घायल किया है। नोरा फतेही जसरासर डांस करती है लोगों के दिलों पर वार करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


हाल ही में दौरा पति का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनकंफरटेबल दिख रही है। यह वीडियो आइफा अवॉर्ड्स के दौरान का है जहां पर कुछ मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे होते हैं और उनका शिकार हो जाती है। आइफा अवॉर्ड्स के दौरान नोरा फतेही ने स्टेज पर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस भी दिया था।

लेकिन इसके पहले वह जब परफॉर्मेंस के लिए रेडी हो रही थी तभी वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। नोरा फतेही ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी उस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही थी। लोगों ने उनकी बहुत तारीफ की। नोरा फतेही आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है क्योंकि वह इतनी सुंदर है कि हर कोई उन्हें प्यार करता है।

अगर हम इस वीडियो की बात करें तो इसे Oops Bollywood नामक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है इस वीडियो पर अब तक हजारों विशाल चुके हैं और लोगों ने कई कई तरह की कमेंट भी की है और नोरा फतेही की तारीफ की है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.