techparimal news

Black Mistry of Bollywood : नोरा फतेही ने बयां किया दर्द , बोलीं- कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे घर बुलाया और मेरे साथ…

हर कोई ग्लैमर के पीछे भागता है। लेकिन कई बार उन्हें ऐसी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है कि वे बुरी तरह टूट जाते हैं. ऐसा ही वाकया मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही के साथ हुआ। जिसके बारे में उन्होंने खुलकर बात की. जहां नोरा को कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन उनके साथ कुछ अलग ही हुआ। आज इस लेख में हम आपको नोरा फतेही के साथ क्या हुआ उसके बारे में बताने जा रहे हैं। 

Mistry of Bollywood : नोरा फतेही ने बयां किया दर्द , बोलीं- कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे घर बुलाया 

नोरा फतेही ने इस बात का खुलासा एक्ट्रेस करीना कपूर के चर्चित चैट शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में किया। इस चैट शो में नोरा ने अपने करियर से जुड़ी कई बातों पर बात की. साथ ही बताया कि कैसे एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें अपने घर बुलाया और खूब डांटा। नोरा उसकी फटकार सुनकर भारत छोड़ने वाली थी, क्योंकि बदनामी ने उसे बहुत आहत किया था।

images 2022 12 21T004538.493

Mistry of Bollywood : नोरा फतेही ने बयां किया दर्द , बोलीं- कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे घर बुलाया

नोरा फतेही जब अपना करियर बनाने के लिए भारत आईं तो उन्हें कोई नहीं जानता था। फिर कुछ महीने बाद वह कास्टिंग डायरेक्टर से मिलीं। यह मुलाकात अच्छी नहीं रही। नोरा ने कहा कि वह एक कास्टिंग लेडी डायरेक्टर थीं, जिनसे वह भारत आने के कुछ महीने बाद मिली थीं।नोरा ने आगे कहा कि उसने उसे महसूस कराया कि उसने अपना बैग पैक कर लिया है और भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई है। उन्होंने नोरा से कहा, यहां आप जैसे कई लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से थक चुकी है। वह उन पर चिल्ला रही थी।

images 31 6

Mistry of Bollywood : नोरा फतेही ने बयां किया दर्द , बोलीं- कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे घर बुलाया

नोरा ने आगे बताया कि उस दौरान उन्हें बहुत बुरा लगा और वह बहुत रोईं। क्योंकि वह खुद उसके पास नहीं गई थी, इसलिए उसने नोरा को अपने घर पर आमंत्रित किया। वह उन्हें जानती भी नहीं थी। नोरा का कहना है कि क्या उसने नोरा को सिर्फ घर बुलाने के लिए फोन किया था। तब वह इस देश में नई थीं, इसलिए उन्हें लगा कि यहां हर कोई ऐसा व्यवहार करता है। वे घर पर लोगों को बुलाकर चिल्लाते थे।

images 29 11

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नोरा फतेही को पहचान ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर-दिलबर’ गाने से मिली थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘स्त्री’ के गाने ‘कमरिया’ और फिल्म ‘बाटला हाउस’ के ‘ओ साकी साकी’ गाने से भी धूम मचा दी। वह कई हिट गाने देकर मशहूर हुईं। इसके बाद उन्होंने ‘भारत’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और ‘भुज’ में अपनी अदाकारी से लोगों का मनोरंजन किया।