MX Player ही नहीं, इन OTT प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज ने भी मचाया धमाल, देखने से पहले प्राइवेसी का रखें ध्यान

इन OTT प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज ने भी मचाया धमाल– इंटरनेट पर आज कई ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जहां एक से बढ़कर एक वेब सीरीज धूम मचा रही है। कई लोगों को अक्सर बोल्ड वेब सीरीज का इंतजार रहता है, जो घर पर बैठकर चिल करने वालों में काफी लोकप्रिय हैं।

हम आज आपको आपकी टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसे देखने से पहले आपको अपनी प्राइवेसी की सुरक्षा का खास ख्याल रखना चाहिए। एमएक्स प्लेयर पर ‘आश्रम 3’ के रिलीज होने से हॉट वेब सीरीज की लोकप्रियता बढ़ गई है।

अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ तो हममे से ज्यादातर लोगों ने देखी ही होगी. वेब सीरीज के पहले और दूसरी सीजन ने दर्शकों के बीच जमकर धमाल मचाया और इसमें दिखाए इंटीमेट सीन्स ने तो सारी हदें पार कर दी थीं. फैंस को अब ‘मिर्जापुर 3’ का बेसब्री से इंतजार है. कहा जा रहा है कि इस सीजन भर-भर के बोल्ड सीन्स दिए गए हैं.

‘ह्यूमन’: डिज्नी + हॉटस्टार की स्पेशल सीरीज ‘ह्यूमन’ में इंडिया में मानव ड्रग ट्रायल की अंधेरी दुनिया को दिखाया गया है. आधारित सस्पेंस थ्रिलर, ‘ह्यूमन’, दवाओं की दुनिया और हत्या, रहस्य, वासना और हेरफेर के साथ ये वेब सीरीज आपको खूब एंटरटेन करने वाली है.

Virgin River S4: साल का सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘वर्जिन रिवर एस4’ 2022 की आखिरी तिमाही में अपने नए सीजन के साथ स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह शो रोमांस, सस्पेंस से भरा हुआ है और दूसरे सीजन में दिखाए गए सीन्स को लोगों ने काफी पसंद किया था. अगर आपने वर्जिन रिवर के पिछले सीजन नहीं देखे हैं, तो नेटफ्लिक्स पर जाकर स्ट्रीमिंग कर सकते हैं.

‘द फैमिली मैन 3’: अमेजन प्राइम वीडियो के अनुसार ‘फैमिली मैन सीजन 3’ पर मेकर्स ने काम शुरू कर दिया है ‘द फैमिली मैन सीजन 3’ के लिए किसी खास रिलीज की तारीख की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये वेब सीरीज भी इस साल के अंत में नवंबर 2022 तक रिलीज हो सकती है.

‘फ से फैंटेसी’: वूट ऐप की चर्चित वेब सीरीज फैंटेसी के बारे में तो आपने सुना ही होगा. साल 2019 में रिलीज हुई ‘फ से फैंटेसी’ वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी. कुन 9 एपिसोड के साथ इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए. हर एपिसोड में अलग कहानी के साथ अलग कैरेक्टर्स अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरते हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]