Join Now

कंगना को ऐसे ही नहीं वालीवुड का क्वीन कहते हैं, पूरी खबर पढें

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को आज किसी भी परिचय की आवश्यकता नही है उन्होंने कई सारी फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब दिल जीता है।

धाकड़ : वो बहुत ही जल्दी अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ (Dhaakad) में एजेंट अग्नि के किरदार में दिखाई देने वाली है। खैर वैसे तो उन की लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने कंगना रनौत की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई करने वालीं टॉप 10 फिल्मों की जानकारी देने वाले है।

रिलेस: यह फिल्म साल 2015 में रिलेस हुई थी और इस फिल्म को कंगना की लाइफ की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है , इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल निभाकर हर किसी को हैरत में डाल दिया था। इस फिल्म ने लगभग 150 करोड़ की कमाई की थी।

20220605 192628

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी: इस फिल्म की वजह से भी कंगना रनौत काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई थी इस फिल्म में उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार बहुत ही बखूबी निभाया था इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 92 करोड़ का माना जाता है।

क्वीन: क्वीन फिल्म में कंगना का रोल देखकर हर कोई पूरी तरह आश्चर्यचकित हो गया था और इस फिल्म ने लगभग 61 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

20220605 192520

शूटआउट एट वडाला:  फिल्म शूटआउट एट वडाला में उन्होंने मान्या सुर्वे की प्रेमिका का किरदार निभाया था, जिसे फिल्म में पुलिस इस्तेमाल करके मान्या सुर्वे का एनकाउंटर करती है। इस फिल्म ने लगभग 60 करोड़ का कलेक्शन किया था।

वांस अपॉन अ टाइम इन मुंबई: इस फिल्म में उनको अजय देवगन के साथ ऑपोजिट रोल में देखा गया था, जोकि फिल्म में अजय देवगन की प्रेमिका का किरदार निभाती हुई नजर आई थी।

इस फिल्म में उनके किरदार के लिए उन्हे काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 50करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था।