न्यासा देवगन दोस्तों संग ले रही जिंदगी के मजे, डीप नेक ड्रेस में वीडियो हुआ वायरल…

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की लाडली न्यासा देवगन इन दिनों यूरोप में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर हैं। पिछले काफी समय से न्यासा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब भी इसका एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। न्यासा के करीबी दोस्त ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर समुद्र तट पर उनके हालिया डिनर की एक झलक साझा की। वीडियो में न्यासा हाथ में गिलास पकड़े कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

उन्होंने लिटिल वेनिस, मायकोनोस में सूर्यास्त के समय भोजन का आनंद लिया। इसकी डाइनिंग टेबल से समुद्र का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ, ओरहान ने लिखा, ‘स्पेगेटी डिनर और अब तक का सबसे अच्छा दृश्य।’ स्टारकिड ने मायकोनोस में अपने दोस्तों के साथ पार्टी भी की। न्यासा की दोस्त ने रेस्टोरेंट की एक और तस्वीर भी शेयर की जिसमें न्यासा नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। न्यासा देवगन का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

साथ ही लोग कमेंट सेक्शन में जबरदस्त रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप जिंदगी का मजा ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर शो करने के बाद बेचारी नई पीढ़ी, बेकार।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘जल्द ही फिल्मों में आएं।’ आपको बता दें कि न्यासा अपने दोस्तों के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं। न्यासा के दोस्त ओरहान ने सोशल मीडिया पर न्यासा के साथ ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं। न्यासा ग्रीस में देवगन ओरहान और वेदांत महाजन सहित अपने दोस्तों के साथ बहुत अच्छा समय बिता रही हैं।

कुछ दिनों पहले न्यासा देवगन के दोस्त वेदांत महाजन ने कई तस्वीरें शेयर की थीं। इस दौरान न्यासा उनके साथ स्पेन के ट्रिप पर गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओरहान एक एक्टिविस्ट हैं, जो कई बॉलीवुड सेलेब्स के करीबी दोस्त हैं। इस महीने की शुरुआत में न्यासा नेधरलेंड के एम्सटर्डम गई थीं, जहां उनकी मुलाकात जाह्नवी कपूर और वरुण धवन से हुई थी। आपको बता दें कि दोनों वहां अपनी अगली फिल्म ‘बावल’ की शूटिंग कर रहे थे।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]