सर्जरी के बाद न्यासा देवगन का बदला लुक, लोगों को दीवाली की पार्टी में पहचानना हुआ मुश्किल

20221026 090217

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। इन दिनों दुनिया भर ने दिवाली पार्टी चल रही है साथ ही बॉलीवुड में भी दिवाली पार्टी का दौर चल रहा है और सभी सितारे एक-दूसरे के घर पार्टी में पहुंच रहे हैं। रविवार रात को न्यासा देवगन भी दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया।

 

20221026 090501 e1666755430670

लोगों को पहचानना हुआ मुश्किल

नायसा का लोक देख लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए हाल ही में न्यासा को भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में गोल्डन लहंगे में स्पॉट किया गया। इस बार वे प्रिंटेड ग्रीन कलर के लहंगे में स्पॉट हुईं। न्यासा अपने एक फ्रेंड के साथ इस पार्टी में पहुंची उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था।

बात करे तस्वीरों और वीडियो की तो इन में न्यासा काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। न्यासा ने पास खड़े कैमरामैन को इग्नोर किया। वीडियो में उन्हें अपने दोस्तों के साथ कुछ बातचीत करते हुए देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दे न्यासा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। उनका बदला लुक देख अधिकतर यूजर्स यह कहते हुए भी देखे गए कि न्यासा ने यकीनन अपने चेहरे के साथ कुछ किया है। कुछ ने तो सर्जरी तक कह दी यह तक भी कहा कि न्यासा ने नाक की सर्जरी कराई कुछ लोग लुक्स के मामले में उन्हें जान्हवी कपूर से भी कंपेयर करते नजर आए।

Related posts