techparimal news

Om Puri ने 14 साल की उम्र में बनाये थे 55 साल की नौकरानी से संबंध, इसके बाद उसके साथ किया..

हिंदी सिनेमा के सबसे मशहूर अभिनेताओं की से एक ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं हैं, साल 2017 में उनका निधन हो गया था हालाँकि आज भी वह अपनी जबदस्त एक्टिंग के कारण हमारे दिलों में जिंदा हैं. इस दिग्गज को अपने यादगार करियर के दौरान नेशनल अवार्ड से लेकर पद्मश्री और लाइफ टाइम अचीवमेंट जैसे सम्मान दिए जा चुके हैं. ओम पूरी का फ़िल्मी करियर का बेहद अद्भुत रहा हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा काफी विवादित रही हैं.

images 39 3

ओम पुरी ने अपने करियर में खूब लोकप्रियता और पैसा कमाया हालाँकि उनका यहाँ तक सफर आसान नहीं रहा हैं. एक समय ऐसा भी था जब सिर्फ 7 साल की उम्र में उन्हें ढाबे पर गंदे गिलास धोने पड़े थे. जिसके बाद छोटी-मोटी नौकरी करके उनका जीवन आगे बढ़ा.

images 30 2

इसी दौरान कॉलेज में हुए एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए ओम पुरी पंजाब थिएटर के दिग्गज हरपाल तिवाना से मिले थे. जिसके बाद उनकी किस्मत में करवट ली और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिल गया और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर देखा.

ओम पुरी ने फिल्म इंडस्ट्री से खूब पैसा कमाया हालाँकि उनका और विवादों का भी पुराना नाता रहा हैं. इस दिग्गज एक्टर ने अपने जीवन में दो शदियां की. उन्होंने पहले शादी साल 1991 में ओमपुरी से की थी, जिसके बाद सिर्फ एक साल के भीतर ही उनका तलाक हो गया और उन्होंने 1993 में नंदिता पुरी से दूसरी शादी की.images 31 2

ओम पुरी पत्नी नंदिता ने उनकी लाइफ पर एक किताब लिखी हैं, जिसका नाम ‘Unlikely Hero: Om Puri’ हैं. इस किताब में नंदिता ने ओम पुरी की लाइफ के कई ऐसे राज खोले हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया था.

नंदिता ने खिताब में लिखा था कि ओम पुरी खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं के प्रति ज्यादा आकर्षित होते थे. सिर्फ 14 साल की उम्र में घर में काम करने वाली 55 साल की नौकरानी के प्रति आकर्षित हो गए और उनके साथ सम्बन्ध बना डाले थे.

images 32 1

दरअसल इसके पहले किसी महिला ने ओम पुरी को नहीं छुआ था. इतनी ही नहीं इस दिग्गज एक्टर ने अपनी मामी के साथ भी छेड़छाड़ की कोशिश की. जिसके बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया था.